Breaking News
  • नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने की सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से बात
  • उत्तराखंड: टेहरी जिले में चम्बा-उत्तरकाशी मार्ग पर बस खाई में गिरी, 10 की मौत, तई घायल
  • आडवाणी के करीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, टीएमसी में हो सकते हैं शामिल
  • ग्रे. नोएडा बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 की मौत, अथॉरिटी प्रोजेक्ट मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

कोरेगांव की हिंसा के पीछे कांग्रेस और जिगनेश? ये है सबूत...

NEW DELHI:- मुंबई में हुए कोरेगांव बवाल में जिगनेस मेवानी को आरोपी बनया गया है। मुंबई में जिगनेस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चूकी है। लेकिन चैनल रिपब्लिक टीवी ने जिगनेस मेवानी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

पति के लिए स्टेडियम पहुंची इंडियन क्रिकेटर्स की पत्नी- यहां देखिए जलवा...

रिपब्लिक टीवी ने ये दावा किया है कि, जिगनेस मेवानी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पूरा सपोर्ट मिला हुआ है। आपको बता दे कि बीते दिन दिल्ली में जिगनेस मेवानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी, इस कॉन्फ्रेंस में जिगनेस मीडिया को अपनी सफाई दे रहे थे औऱ साथ ही पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे। लेकिन इसी बीच रिपब्लिक टीवी के कैमरे में राहुल गांधी के करीबी अलंकार सवाई कैद हो गए। फिर क्या था ये बात साफ हो गई जिगनेस को कांग्रेस पार्टी स्पॉन्सर कर रही है।

गैंगस्टर ने दी सलमान को जान से मारने की धमकी!

जब रिपब्लिक के पत्रकार ने अलंकार सवाई से यहां आने की वजह पूछी तो वो, यहां वहां दौड़ने लगे औऱ आखिर में ऑटो रिक्शा पकड़कर भाग निकले। तो वहीं दूसरे पत्रकार ने जिगनेस मेवानी से जब सवाल किया कि, आखिर क्यों राहुल के करीबी आपके कॉन्फ्रेस में मौजूद थे? तो वो पत्रकार पर भड़क गए, साथ ही पत्रकारों से धक्का मुक्की भी करने लगे।

RBI ने जारी किया 10 रुपये का नया नोट- जाने हर छोटी से छोटी खासियत...

इस पूरी घटना से ये साफ हो चूका है कि, जिगनेस मेवानी दलित को कोई इंसाफ दिलाने का काम नही कर रहे है बल्कि वो तो दलितों को भिड़ाकर देश में हिंसा फैलाकर अपनी राजनीति चमकाना चाहते है। तो वहीं देश से अपना सूपड़ा साफ होते देख, कांग्रेस भी जिगनेस को स्पॉन्सर कर रही है ताकी उसके घटते वजूद पर लगाम लगाई जाए। 

loading...