Breaking News
  • 2019 में महाराष्ट्र में अकेल दम पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना
  • रेप के आरोपी दाती महाराज ने पेशी के लिए पुलिस से मांगी दो दिन की मोहलत
  • यूपी: गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

संसद में भी मोदी सरकार की मनमानी- नायडू पर लगे गंभीर आरोप...

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने भी कहा था कि, ऐसा उम्मीद है कि इस सत्र नें सदन में देश हित में काम होगा, लेकिन हर बार की भांती इस बार भी संसद का सत्र हंगामें और आरोप-प्रत्यारोप में ही कट रहा है।

इस क्रम में मंगलवार को कांग्रेस के नेतृत्व में एकजुट विपक्ष ने आज दिन भर के लिए सदन का बहिष्कार किया है। इस दौरान कांग्रेस के साथ-साथ समाजवादी पार्टी, सीपीआई, सीपीएम, एनसीपी और डीएमके के सदस्य भी सभापति पर जनहित वाले मुद्दे को नहीं उठाने का आरोप मढ़ते हुए सदन से बाहर चले गए।

8,999 रु में लॉन्च हुआ धाकड़ फोन- 20 MP का कैमरा, 4000 mAh की बैटरी के साथ...

मामले पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, सभापति लोकहित के मुद्दे पर बोलने नहीं दे रहे हैं, जोकि सही नहीं है। इसलिए एकजुट विपक्ष ने आज के लिए सदन की कार्यवाही का बहिष्कार किया है। राज्यसभा के सभापति और उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू पर सीधा हमला बोलते हुए आजाद ने कहा कि चेयरमैन को नियमों के अनुसार सदन की कार्यवाही चलानी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

तो वहीं एसपी नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि, जिस तरह से राज्यसभा की कार्यवाही चलाई जा रही है, उसमें विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है। उन्होंने कहा कि हम यहां लोगों की आवाज उठाने आए हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं करने दिया जाता है तो फिर संसद का मतलब क्या है।

VIDEO: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया योगी का ‘उत्तम प्रदेश’- उजड़ गया परिवार!

आपको बता दें कि राज्यसभा के मौजूदा सभापति और भारत के उप राष्ट्रपति का केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी के साथ पुराना नाता रहा है। राज्यसभा के सभापति बनने से पहले वेंकैया नायडू मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं।

20 साल की उम्र में ही, बिना शादी के मां बनी 3 अरब की मालकिन- क्लिक कर देखें HOT...

loading...