Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

नहीं मानें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिया इस्तीफा, ये हो सकते हैं अध्यक्ष

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में करारी हार के साथ ही अपनी पुश्तैनी सीट अमेठी गंवाने के बाद राहुल गांधी ने तय किया कि अब अध्यक्ष पद से इस्तीफा जरूरी है। फिर क्या...राहुल ने जो चाहा वहीं किया...25 मई कांग्रेस वर्किंग कमिटी के मीटिंग में राहुल गांधी ने अपना इस्तीफा सौंप दिया, लाख मान मउअल का दौर चला, यूपी चेयर पर्सन सोनिया गांधी यानी राहुल की मम्मी और नौछेरुआ राजनीति में कूदी महाचसिव प्रियंका दीदी से लेके राहुल के आजू-बाजू बैठने वाले कांग्रेसी धुरंधरों की एक नहीं चली, यहां तक कि एक कांग्रेसी फैन ने तो मौत से पहले ही मौत को दावत दे दी, लेकिन फिर अपने फैसले पर अडिग युवराज को कोई न हिला सका।

संसद भवन परिसर में राहुल ने इस बात पर मुहर लगा दी कि वे अब कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हैं। अपने  फैसले की जानकारी देते हुए राहुल ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा लेख भी लिखा। लेकिन राहुल के इस फैसले ने कई नये सवालों को जन्म दे दिया। जैसे की क्या राहुल गांधी किसी नई पारी आरंभ करेंगे या फिर उनकी पारी का इति श्री हो गया।

 वैसे बता दें कि राहुल के इस्तीफे के बाद एक सबसे बड़ा सवाल था कि आखिर अब कांग्रेस की कमान किसे मिलेगी, तो इसका जवाब राहुल के इस्तीफे के तुरंत बाद मिला, जब एक बार फिर से मोती लाल वोरा के नामों की चर्चा होने लगी। सूत्रों की मानें तो मोती लाल वोरा एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष पद का कमान संभाल सकते है।  

loading...