Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

अबकी बार PM बनने के सवाल पर राहुल ने दिया दूसरा जवाब!

नई दिल्ली: साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहीर की है। राहुल ने शुक्रवार को कहा कि ‘अगर सहयोगी दल मुझे प्रधानमंत्री बनाना चाहेंगे तो मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं’। आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी कई मैके पर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके है और उन्हें विरोधी दलों के आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है।

लेकिन आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए राहुल गांधी ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट के दौरान कहा कि चुनाव में पहला लक्ष्य है भाजपा को हराना और फिर दूसरा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का चयन करना। वहीं राहुल से जब उनकी इच्छा को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने पीएम की गेंद सहयोगी दलों के पाले में डालते हुए कहा कि अगर वे मुझे प्रधानमंत्री बनाना चाहेंगे तो मैं निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री बनना चाहूंगा।

RBI ने किया ऐसा ऐलान, शेयर बाजार में भूकंप तो रुपये के नाम एक और रिकॉर्ड

वहीं अपनी मां और पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर राहुल ने कहा कि, मैं उतावला हुआ करता था लेकिन उन्होंने मुझे धर्य सिखाया। हम दोनों में सुनने की क्षमता है, लेकिन मैं कभी-कभी उनसे कहता हूं कि आपमें काफी धर्य है। राहुल ने कहा कि वह मुझे कहती हैं कि वह 'साहसी भावना' के साथ आगे बढ़ती हैं और मैं सोच के आधार पर, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं।

योगी सरकार के हाथ से निकल गई पुलिस, देखिए बेलगाम पुलिस वालों की बेशर्मी!

मोदी-पुतिन के बीच हो गई ‘बड़ी डील’, मुंह ताकते रह गए अमेरिका समेत अन्य…

loading...