Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

कांग्रेस ने कर दिया साफ: राहुल गांधी ही 2019 विपक्ष का PM चेहरा

नई दिल्ली: आगामी आम चुनाव पर कांग्रेस ने अपनी मंशा साफ़ कर दी है। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में कांग्रेस राहुल गाँधी पर ही दांव खेलेगी। पार्टी ने साफ़ कहा है कि आगामी चुनाव राहुल के नेत्रत्व में ही लड़ा जाएगा।

बतादें कि बीजेपी और नरेन्द्र मोदी का मुकाबाल करने के राहुल गांधी की आखिरी विकल्प होंगे। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर किये गये सवाल पर सुरजेवाला ने कहा साफ़ कहा कि मोदी का विकल्प केवल राहुल गांधी ही हैं। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की स्थित अच्छी होती जा रही है।

नॉएडा: फर्जी एंकाउन्टर पर बड़ी कार्रवाई, ASI गिरफ्तार

साथ ही बीजेपी के प्रति देश की जनता में नाराजगी बढ़ी है। ऐसे में इसका फायदा कांग्रेस मिलेगा। आगामी आम चुनाव को देखते हुए विपक्ष ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। जहाँ  कुछ दिन पूर्व ही जेडीयू के बागी नेता शरद यादव और एनसीपी नेता शरद पवार ने बैठक की थी। जिसमें कांग्रेस सहित कई नयन दलों के नेताओं ने भी हिस्सा लेकर अपनी मजबूत स्थित का प्रदर्शन किया था। ऐसे में कांग्रेस की ओर से राजुल गांधी पर ही पीएम पद का दांव खेला जायेगा।

क्या आप ‘इंटरनेट पर आग’ लगाने वाली इस माचिस की कहानी जानते हैं!

ऐसे इस लिए भी माना जा रहा है कि राहुल के पार्टी प्रमुख बनने के बाद जहाँ गुजरात में पार्टी को बढत मिली है। वहीं राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में जनाधार गया है। जिससे जाहिर हो गया है कि लोगों में बीजेपी के पार्टी नाराजगी बढ़ी हुई है। इस नाराजगी को कांग्रेस आगामी चुनाव में भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।     

loading...