Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

इस चोर ने माना था कांग्रेस पार्टी को अपना भगवान, लेकिन एक गलती ने खोल दी पोल...

नई दिल्ली: कैंब्रिज एनालिटिका नामक एक अंग्रेजी कंपनी द्वारा फेसबुक डेटा लीक मामले में भारत की राजनीति में पिछले काफी दिनों से भूचाल मचा है। इस क्रम में देश की दो बड़ी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर डेट लीक कराने जैसे गंभीर आरोप लगा रही है।

इस बीच अब केंद्र की मोदी सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने डेटा लीक के मामले में एख ऐसा सबूत पेश किया है, जिससे कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ता सकता है। अपने इस ट्वीट के माध्यम से ईरानी यह बतानी चाहती हैं कि फेसबुक यूजर्स का डेटा चुराने वाली अंग्रेजी कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका के साथ कांग्रेस का गहरा संबंध है।

स्मृति ईरानी ने अपने इस ट्वीट के साथ लंदन स्थित कैंब्रिज एनालिटिका के ऑफिस में लगी कांग्रेस पार्टी के हाथ को दिखाया है। बता दें कि कांग्रेस पार्टी की चुनाव चिन्ह “हाथ का पंजा”  है, जिसे आप इस तस्वीर में देख रहे हैं। इसके साथ ही जाने माने पत्रकार और टेक ब्लॉगर जेमी बार्लेट ने भी अपने ट्वीट के हवाले से अहम जानकारी दी है। बता दें कि जेमी बार्लेट ने पिछले साल बीबीसी के लिए ‘सीक्रेट्स ऑफ सिलिकन वैली’ नाम से डॉक्युमेंट्री तैयार किया था।

इस डॉक्युमेंट्री में निक्स के पीछे दीवार पर ‘हाथ’ के निशान वाले पोस्टर लगे थे। इस तस्वीर के नीचे मोटे अक्षरों में कांग्रेस भी लिखा हुआ है। बता दें कि डेटा लीक के मामले में अबतक कांग्रेस पार्टी अपने विरोधी दल पर हमलावर रूख अख्तियार कर रही थी, लेकिन अब इस तस्वीर के बाद कांग्रेस पार्टी बड़ी उलझन में फंस सकती है।

अब हर कोई बजा रहा है PAK और PM की बैंड- भारत में जो हुआ, उसे जान...

कर्नाटक में BJP और RSS के 24 कार्यकर्ताओं की हत्या...

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APPFACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...