Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

दिग्गज कांग्रेसी टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल, जानिए क्या है असली वजह

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव की जारी चर्चाओं के बीच एक ओर कांग्रेस पार्टी चुनाव बाद मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने की बात कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले खुद ही उखड़ती दिख रही है। दरअसल, लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के साथ ही नेताओं का दल-बदल खेल जारी है।

इस क्रम में कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने पहले ही कांग्रेस से हाथ छुड़ाकर भाजपा का कमल थाम लिया है। वहीं इस कड़ी में एक और नाम टॉम वडक्कन का भी जुड़ चुका है, जो चुनावी मौसम में करवट बदलते हुए भाजपा में शामिल हो गए।

‘अब देश को प्रचार मंत्री नहीं नया प्रधान मंत्री चाहिए’

बता दें कि टॉम वडक्कन कांग्रेस पार्टी में रहते हुए दिग्गज नेताओं के क्रम में सुमार किए जाते थे। लेकिन उन्होंने गुरुवार को बीजेपी नेता व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा का कमल थाम लिया। भाजपा में शामिल होने के बाद वडक्कन ने कहा कि, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रक्रिया थी दुखी था।

चीन को चुकानी होगी मसूद अजहर को बचाने की कीमत! गुस्साए अमेरिका का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कांग्रेस की प्रतिक्रिया से मैं काफी आहत हुआ जिस कारण मैंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का निर्णय किया। वडक्कन ने कहा कि, अगर कोई राजनीतिक दल देश के खिलाफ इस तरह का रवैया रखता है तो ऐसे में मेरे पास उस पार्टी को छोड़ने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता।

चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कहीं ऐसी बात, अखिलेश यादव का दिल खुश हो गया…

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्णन विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील भी भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि था कि वह पार्टी को जीताने के लिए हर मुमकिन प्रयास करेंगे।

loading...