Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • भारतीय वायु सेना में शामिल हुआ बहुउद्देशीय हेलीकॉप्टर Chinook
  • पत्नी के साथ विदेश यात्रा पर रवाना हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद- क्रोएशिया, बोलिविया और चिली की यात्रा पर
  • पाकिस्तान: सिंध में दो नाबालिग हिंदू बहनें अगवा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट
  • जनवरी में 9 लाख लोगों को मिला रोजगार, EPFO की रिपोर्ट में खुलासा

एक बार फिर जाग उठा सिद्धू का 'पाकिस्तान प्रेम', कहा हिंदुस्तान से बेहतर पाकिस्तान, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली : एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम जाग उठा है। उन्होंने एक भाषण के दौरान पाकिस्तान को हिंदुस्तान से बेहतर बताया है। उन्होंने कहा कि, आप पाकिस्तान में कहीं भी यात्रा कर लो, वहां न तो भाषा बदलती है, न ही खाना बदलता और न ही लोग बदलते हैं। जबकि दक्षिण भारत में जाने पर भाषा से लेकर खानपान तक सब कुछ बदल जाता है। आपको दक्षिण भारत में रहने के लिए अंग्रेजी या तेलुगु सीखनी पड़ेगी, लेकिन पाकिस्तान में ऐसा जरूरी नहीं है।

बड़ी खबर : पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, किया दिन और महीने के जिक्र

आपको बता दे कि सिद्धू ने अपना यह बयान हिमाचल प्रदेश के कसौली में चल रहे लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान दिया था। कसौली लिटरेचर फेस्टिवल के पहले सत्र में चर्चा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की अपनी यात्रा को दक्षिण भारत की यात्रा से बेहतर करार दिया।

फेसबुक ने किया बड़ा खुलासा, चोरी हुए तीन करोड़ यूजर्स के डेटा पर...

आपको बता दे कि इससे पहले भी सिद्धू पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान गए थे और वहां के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से गले मिले थे। इस दौरान सिद्धू ने बाजवा और पाकिस्तान की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े थे। इस्लामाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने कहा था, 'मैं एक मोहब्बत का पैगाम हिन्दुस्तान से लाया था, जितनी मोहब्बत मैं लेकर आया था, उससे 100 गुना ज्यादा मोहब्बत मैं वापस लेकर जा रहा हूं। पाकिस्तान से जो वापस आया है, वो सूद समेद आया है।'

जिसके बाद सिद्धू ने कहा था, 'जनरल बाजवा साहब ने मुझे गले लगाया और कहा- हम शांति चाहते हैं। बाजवा ने कहा कि हम लोग गुरु नानक देव की 550वीं जयंती पर करतारपुर रूट खोलने पर विचार कर रहे हैं।' इसको लेकर जमकर बवाल मचा था और बीजेपी समेत कई राजनीतिक दलों ने सिद्धू के खिलाफ प्रदर्शन किया था। आपको बता दे कि सिद्धू के इस यात्रा के बाद भी पाकिस्तान लगातार अपने कायराना हरकतों को अंजाम दे रहा है।

जानबूझकर गलत जानकारी दे रहा है मौसम विभाग, पढ़े पूरी खबर

loading...