Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

कांग्रेस नेता का घटिया बयान, पाकिस्तान से की हिंदुओं की तुलना!

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस पार्टी के कुछ बयानवीरों का चुनाव से पहले ही आत्मघाती कदम उठाने का सिलसिला शुरू होगया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अपनी पत्नी की हत्या के मामले में साजिश के आरोपों का सामना कर रहे शशी थरूर ने कांग्रेस को मुश्किल में डालने वाला बयान दिया है।

 बायादें बतादें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में शामिल होने के के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान उन्होंने पार्टी को मुश्किल में डालने वाला बयान देकर बीजेपी नया हथियार दे दिया है। दरअसल एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आगामी साल 2019 के चुनाव को लेकर बात करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि है कि अगर आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीत जाती है तो वह भारत को 'हिंदू पाकिस्तान' जैसा राष्ट्र बना डालेंगे। उन्होने कहा कि बीजेपी की लम्बे समय से यह कोशिश रही है कि वह भारत को साम्प्रदायिक आग में झोकना चाहती है।

बिहार: बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर मंडरा रहा ख़तरा, नीतीश की जिद में टूट सकती है जोड़ी!

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में गर बीजेपी को बहुमत मिल जाता है तो वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी के पास राज्यसभा में बहुमत नहीं है लेकिन अगर आगामी चुनाव में बीजेपी की जीत होती है तो राज्यसभा में भी बीजेपी को बहुमत हासिल हो जाएगा। ऐसे में बीजेपी अपने मुख्य एजेंडे पर वापस लौटेगी। वहीँ कांग्रेस नेता के बयान से बीजेपी को राहुल गांधी के खिलाफ हमला करने नया मौक़ा मिल गया है।

वाकई में मामा का विकास पगला गया है: जानिए क्या है हृदयविदारक घटना

कई राज्यों में इसी साल चुनाव होने हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सभी विवादित बोल वाले नेतओं को सोच समझ कर बयानाबाजी करने को कहा है कि लेकिन उसके बाद भी कुछ नेता मानने को तैयार नहीं है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भी कांग्रेस नेता और तत्कालीन गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भी हिन्दू आतंकवाद का मुद्दा उठाया था, जिसके बाद बीजेपी ने इसे हिन्दू समुदाय की भावनाओं से जोड़कर प्रसारित किया और कांग्रेस को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा।

यह भी देखें-

loading...