Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

फिर फूटे मणिशंकर के विवादित बोल, पाकिस्तान से किया दिल्ली पर हमला

कराची: कांग्रेस पार्टी के बयानवीर मणिशंकर अय्यर ने एकबार फिर से विवादित बयान दे डाला है। सीमा पर पाकिस्तान द्वारा सीजफायर और आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले पाकिस्तान पर कांग्रेस नेता का नाजायज प्यार दिखाते हुए भारत को आड़े हाथ लिया है। कराची में एक कार्यक्रम के दौरान अय्यर ने भारत-पाक के बिगड़ते रिश्तों को लिए भारत को जिम्मेदार बताया।

बतादें कि जिस प्रकार पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है, वैसे ही कुछ भारतीय नेता भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते दिख रहे हैं। हम बात कर रहे हैं कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की। मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से विवादित बयान दे डाला है। दरअसल मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान के कराची में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे। जहां से उन्होंने पाकिस्तान की भाषा बोलनी शुरू कर दी। मणिशंकर अय्यर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मुद्दों के समाधान के लिए निर्बाध बातचीत की पैरवी की है। लेकिन मणिशंकर अय्यर ने भारत पाकिस्तान के बीच बिगड़ते रिश्ते के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया।

आखिर कहां है मेरे ‘कलेजे का टुकड़ा’- दिल्ली से गायब हुआ दिल्ली पुलिस का दरोगा

कांग्रेस नेता अय्यर ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुद्दों को हल करने के लिए एक ही रास्ता है और यह रास्ता निर्बाध बातचीत का है। अय्यर बातचीत को आगे बढ़ाने के पक्षधर है इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान की सराहना की और कहा कि नई दिल्ली के पास यह नीति नहीं है। मणिशंकर इससे पहले भी भारत पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार के नाम पर देश के लिए विवादित बोल बोल चुके हैं।

ट्रंप ने पाकिस्तान ने लिए खोला खजाना, आम बजट में करोड़ों डॉलर की मदद

पाकिस्तान द्वारा जारी भारत के खिलाफ आतंक और सैन्य कार्रवाई में जहाँ जवान शहीद हो रहे हैं वहीँ मणिशंकर अय्यर जैसे नेता पाकिस्तान में बैठकर भारत को ही दोषी साबित करने पर तुले हैं। वैसे बयानवीर मणिशंकर की इन्ही हरकतों के चलते हुए कांग्रेस से चलता कर दिया गया है।

यह भी देखें-

loading...