Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

राहुल गांधी ने कहा 'मेरी आंख में आंख नहीं डाल सके मोदी'

रायपुर: कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने एकबार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया है, राहुल ने कहा कि संसद में भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी उनकी आंख में आंख नहीं डाल सके।

बतादें की छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी के निशाने पर केंद्र और राज्य की सरकार रही। इस दौरान राहुल गाँधी ने कहा कि 'जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया तो उन्हें सजा हुई। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम भी इसमें शामिल है, लेकिन यहाँ तो अभी तक जांच भी नहीं शुरू हुई है। कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी ने आगे कहा कि यह भाजपा-एनडीए की चौकीदारी नहीं भागीदार सरकार है। आगे केंद्र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान अपने भाषण का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि 'मैंने संसद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से सवाल किया था कि आपने हिंदुस्तान राफेल डील पर झूठ क्यों बोला?

2G घोटाला: राजा-कनिमोझी को दिया अतिरिक्त समय, अक्टूबर में होगी सुनवाई

लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया, फिर मैंने मोदी जी को कहा तो वह अपनी आंख मेरी आंख से नहीं मिला पाए। आपने टेलिवीजन में देखा होगा वह इधर-उधर देख रहे थे क्यों? क्योंकि चौकीदार भागीदार बन गया है।' वहीँ देशभर में और खासकर बीजेपी शासित राज्यों में बच्चियों के साथ रेप के बढे मामलों पर कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी कहा कि 'रेप की घटनाओं पर पीएम एक शब्द नहीं बोलते। उत्तर प्रदेश और बिहार में छोटी बच्चियों से रेप की घटनाएं हो रही हैं लेकिन पीएम ने चुप्पी साध रखी है।

इतिहास में पहलीबार: राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया पीएम मोदी का विवादित बयान

राहुल ने पूछा कि आखिर भाजपा शासित राज्यों में रेप की घटनाएं क्यों बढ़ रही हैं? पिछले चार साल में महिलाओं के साथ जो घटनाएं हुई हैं वह बीते 3 हजार साल में नहीं हुई।' बीजेपी और केंद्र सरकार महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाओं पर खामोश हो जाती है। इससे पहले राहुल गाँधी ने कहा था कि, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बाद अब बीजेपी विधायकों ने बेटी बचाना है।

यह भी देखें-   

 

loading...