Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

जिक्र पीएम मोदी की और संज्ञा गंदी नाली का...

नई दिल्ली: लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिपण्णी की। उन्होंनें इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना को लेकर कहा कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली।

पूरे सदम में छाये रहे। सदन में जवाब देते हुए चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया, जिसके लिए उनकी जमकर आलोचना हुई, वहीं सदन में चौधरी ने एक ऐसा बयान भी दिया जिसके लिए पूरे देश में उनकी प्रशंसा हो रही है।

संसद के निचले सदन में सोमवार को उस वक्त भारी बखेड़ा खड़ा हो गया, जब सदन में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी की तुलना गंदी नाली से कर दी। कांग्रेस नेता ने इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना को लेकर कहा कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली। चौधरी के इस बयान पर संसद में भारी हंगामा बरपने लगा।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने बीजेपी द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर पलटवार करते हुए मोदी सरकार पर तिखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि क्या आपकी सरकार 2जी और कोयला घोटाला में किसी को भी पकड़ने में कामयाब रही? क्या आप सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जेल भेज पाए? आप लोग उन्हें चोर कहकर सत्ता में आए थे, लेकिन वे लोग आज भी संसद में बैठे हैं।

loading...