Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

INX मीडिया मामले में चिदंबरम को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने स्विकार की याचिका

नोएडा : INX मीडिया भ्रष्टाचार मामले में उलझे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को उस वक्ता तगड़ा झटका लगा जब कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी की सरकारी गवाह बनने की मांग वाली याचिका स्विकार कर ली...

बीते कई दिनों से जारी मान-मनउल के बाद भी राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी को झटका देते हुए अध्यक्ष पद त्याग दिया, राहुल की रुसवाई से कांग्रेस पार्टी अभी संभल भी नहीं पाई थी कि दिल्ली की स्पेशल सीबीआई कोर्ट से कांग्रेस के लिए एक और झटकेदार खबर मिली। दरअसल, कोर्ट ने INX मीडिया भ्रष्टाचार केस में इंद्राणी मुखर्जी को सरकारी गवाह बनाने की मांग वाली याचिका स्विकार कर ली है।

आपको बता दें इंद्राणी मुखर्जी INX मीडिया की पूर्व निदेशक हैं, जो इन दिनों अपनी बेटी शीना बोरा मर्डर मामले में मुंबई की बायकुल्ला जेल में बंद हैं। जिसने खुद इस मामले में सरकारी गवाह बनाने की मांग करते हुए मुखर्जी ने खुद ही कोर्ट में याचिका डाली थी। मुखर्जी की याचिका स्विकार किए जाने के बाद अब इस केस की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 305 करोड़ रुपये का ये हाई प्रोफाइल घोटाला साल 2007 में हुआ था,जब चिदंबरम यूपीए सरकार में वित्त मंत्री हुआ करते थे। मामले की जांच कर रही सीबीआई और ईडी इस बात का पता लगा रही है कि कैसे पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को 2007 में विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड से आईएनएक्स मीडिया के लिए मंजूरी मिल गई थी।

loading...