Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

कासगंज हिंसा: चंदन की मौत का समाजवादी कनेक्शन- सरकार ने योगी से मांगी रिपोर्ट...

कासगंज/नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कासगंज में 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दौरान भड़की हिंसा मामले में राज्य की योगी सरकार गहन जांच कर रही है, जिसमें कई तरह के खुलासे किए जा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी राज्य की योगी सरकार से रिपोर्ट तलब किया है।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के दौरान हुई हिंसा में चंदन गुप्ता नाम के एक सख्स की हत्य कर दी गई थी, जिसपर जमकर बवाल हुआ, हालांकि अब जमीनी स्तर पर बवाल थमता दिख रहा है तो इधर नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो चली है। इस बीच बीजेपी नेता ने चंदन गुप्ता की मौत का जिम्मेदार पाकिस्तान सनर्थकों को बताया है।

सेना के खिलाफ FRI वापस ले महबूबा, नहीं तो ‘BJP-PDP’ सरकार गिरा दी जाएगी...

तो वहीं चंदन गुप्ता के मौत के मामले में समाजवादी पार्टी से भी कनेक्शन जोड़ा जा रहा है। बता दें कि चंदन गुप्ता के मौत के मामले में तीन सगे भाई (नसीम, वसीम और सलीम वर्की) का नाम सामने आ रहा है। ये तीनों भाई फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश जारी है। तो इधर मीडिया रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जा रहा है कि आरोपी तीन भाइयों में से एक वसीम समाजवादी पार्टी के नेताओं का करीबी है।

VIDEO: कासगंज हिंसा: ABP के इस पत्रकार ने खोल की दी AAJ TAK और रोहित शरदाना की पोल...

हालांकि फिलहाल इस बात पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि वसीम समाजवादी पार्टी में किसी पद पर काबिज है या नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले कासगंज हिंसा को लेकर राज्य के राज्यपाल राम नाईक ने भी कड़ी निंदा करते हुए इस घटना को उत्तर प्रदेश के लिए कलंक करार दिया है।

ममता के राज्य में बड़ा हादसा- 36 लोगों की मौत...

loading...