Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

PAK पीएम इमरान खान पर बीएसएफ डीजी ने किया बड़ा खुलासा, बजा दी बैंड!

नई दिल्ली: पड़ोसी देश पाकिस्तान में निजाम बदल गया लेकिन नियत में कोई बदलाव नहीं है। इसका अंदाजा आप जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्तान के नापाक इरादों से लगा सकते हैं। वैसे पाकिस्तान में हुए हालिया आम चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बने इमरान खान उपरी तौर पर भारत के साथ बेहत संबंध होने की गुजारिश करते नहीं थकते, जबकि पर्दे के पीछे इमरान की सेना और आतंकियों की जोड़ी भारत के खिलाफ नापाक  साजिश करते नहीं थक रही।

अगर आपको ये बाते महज कुछ शब्द लग रहे हैं, तो सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक केके शर्मा की बातों पर गौर करिए। इससे पहले बता दें कि पिछले दो सालों से बीएसएफ की कमान संभाल रहे शर्मा रिटायर हो रहे हैं। लेकिन अपनी सेवाओं से मुक्त होते-होते उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। सीमा पर हालिया घटनाओं का जिक्र करते हुए शर्मा ने कहा कि इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद सीमा पर पाकिस्तान का रुख और भी आक्रामक हुआ है।

इमरान की तीसरी पत्नी का पहला इंटरव्यू, किए ऐसे खुलासे

राजधानी ‌दिल्ली में शुक्रवार को फेयरवेल-प्रेस‌ कांफ्रेंस के दौरान शर्मा ने हाल ही में सीमा पर शहीद हुए बीएसएफ हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह की बर्बर हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि उसे पाकिस्तान ‌की बॉर्डर एक्शन ‌टीम अपहरण कर अपनी सीमा में ले गई, जहां बेरहमी से हत्या की गई और उसके शव को सीमा के पास छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम देने के बाद पाकिस्तान ने सीमा से सटे गांवों में रह रहे लोगों को वहां से हटा लिया क्योंकि उसे डर था कि कहीं भारत की ओर से इसका बदला ना लिया जाए।

आपको बता दें कि बीएसएफ डीजी‌ ने पाकिस्तान के जिस बॉर्डर एक्शन ‌टीम का जिक्र किया है, वह भारतीय जवानों के साथ बर्बरता के लिए ही मशहूर है। उसने पहले भी ऐसे कायरतापूर्ण घटनाओं को अंजाम दिया है। इस बॉर्डर एक्शन ‌टीम की एक सबसे बड़ी ‘शर्मनाक आदत’ है कि ये सामने से हमला या मुकाबला नहीं करता बल्कि कायरों की परिभाषा पेश करते हुए जवानों की निर्मम हत्या करता है ताकि अन्य जवानों के बीच मौत का डर फैलाया जा सके।

9 बच्चों को चाकू घोंप कर मार डाला, मिली ऐसी दर्दनाक सजा

आखिर आतंकी देश बन ही गया पाकिस्तान, इस आतंकी के नाम पर डाक टीकट !

loading...