Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

2019 लोकसभा चुनाव से पहले BJP में खलबली, 150 सांसदों पर मंडरा रहा है खतरा!

नई दिल्ली: साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एकजुट विपक्ष सत्ताधारी मोदी सरकार और बीजेपी के लिए बड़ी परेशानी खड़ी कर सकती है इस बात की आशंकी अब बीजेपी के शीर्ष नेताओं को भी सता रहा है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2019 के लिए बीजेपी की रणनीति को लेकर खुलासा किया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी साल 2019 में सत्तावापसी करने को लेकर दुविधा मे है, लिहाजा पार्टी अपने कई दिग्गज नेताओं का टिकट काट सकती है। खबरों के अनुसार 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपने कुछ दिग्गज नेताओं को चुनाव की टिकट न देकर नये चेरहे पर दांव खेलने पर विचार कर रही है।

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा-जदयू गठबंधन पर बड़ा ऐलान

जानकारी के अनुसार पार्टी करीब 150 मौजूदा सांसदों को अगामी चुनाव से दूर रख सकती है, जिनमें कुछ मौजूदा मंत्री भी शामिल है। आगमी चुनाव में जिनका टीकट काटा जा सकता है उनमें कुछ मुख्य हैं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ उमा भारती और राधा मोहन सिंह। हालांकि जिन बड़े नेताओं की टिकट काटे जा रहे हैं, इसके पीछे अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं।

पहले से पता था कि मुन्ना बजरंगी को मार दिया जाएगा, सवालों के घेरे में CM योगी!

जानकारी के अनुसार विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का टिकट बीमारी के नाम पर कट सकता है, वहीं खबर है लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, जल संसाधन मंत्री उमा भारती और कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने खुद ही आगामी चुनाव न लड़की बात किए हैं। तो वहीं दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी, शांता कुमार और बीसी खंडूरी के साथ झारखण्ड की खूंटी सीट से करिया मुंडा का टिकट उनके उम्र को लेकर कट सकता है।

2019 लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी का भयंकर भाषण!

loading...