Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

NDA में घमासान: TDP के आगे मोदी सरकार ने किया सरेंडर!

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के बजट में आंध्र प्रदेश की उपेक्षा किये जाने के बाद जहां आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगु देशम पार्टी के सांसदों की बैठक जारी है, इसी बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि आंध्र की जरूरतों का केंद्र ध्यान रखे हुए हैं, बजट के अलग से सरकार आंध्र प्रदेश की सहायता करेगी।

बतादें कि देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक चैनेल को दिए साक्षात्कार में कहा कि 'हम आंध्रप्रदेश के रिऑर्गनाइजेशन पैकेज को अलग से लागू कर रहे हैं। इसका बजट से कोई लेना-देना नहीं है। जेटली न कहा कि सरकार ने आंध्र के लोगों से जो वादा किया है वो पूरा करेंगे।' केंद्र सरकार के बजट में आंध्र को कोई राहत या विशेष पॅकेज न दिए जाने से खिन्न सत्ताधारी दल TDP ने NDA से अलग राह अपनाने की बात कही है।

सिन्हा को मिला सिन्हा का साथ: बढ़ाएंगे मोदी सरकार की मुश्किल!

बताया जा रहा है कि TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को विजयवाड़ा में पार्टी सांसदों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में बजट पर चर्चा के साथ साथ NDA में बने रहने या न रहने को लेकर चर्चा हो रही है। इससे पूर्व शनिवार को नायडू ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी बात की थी, शिवसेना पहले से ही NDA से अलग होकर चुनाव लड़ने की कसम खा चुकी है।

INDvsSA दूसरा वनडे: मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका को दो बड़े झटके- भारत को होगा फायदा...

ऐसे में TDP भी अगर ऐसा ही कोई फैसला लेते हैं तो बीजेपी के लिए बुरी खबर होगी। जहाँ राजस्थान जैसे उपचुनाव में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है, वहीँ NDA के घटक दलों का टूटना बीजेपी के लिए 2019 का मुकाबला कड़ा कर देगा।

loading...