Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

आरक्षण पर BJP ने क्लियर कर दिए सारे सस्पेंस!

नई दिल्लीः भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में आरक्षण एक गंभीर मुद्दा रहा है, जिसके सहारे सत्ताधारी पार्टी हो या विपक्ष एक दूसरे की आलोचना करते हैं, लेकिन समय के साथ-साथ सभी दलों ने आरक्षण को अपना समर्थन दिया है। जबकि देश का एक बड़ा तबका आरक्षण के बजाय योग्यता को अहम मानते हुए आरक्षण की प्रक्रिया को गलत ठहराता रहा है। इस बीच केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख ने आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, आरक्षण खत्म नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, आरक्षण कोई खत्म नहीं कर सकता। सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी की नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में रहने तक एससी/एसटी ऐक्ट जारी रहेगा और नौकरियों में भी आरक्षण मिलता रहेगा।

कर्नाटक में फिर हो रहा है चुनाव, जाने क्या है पूरा मामला

विपक्ष पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है कि सरकार आरक्षण खत्म करने जा रही है, जोकि सरासर झूठ है। उन्होंने कहा कि इस झूठ का इस्तेमाल कांग्रेस आने चुनावों मेंअपने  फायदा के लिए करना चाहती है। बता दें कि भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है, जिसकी तैयारी अभी से जारी है।

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, दर्जनों छात्रों को बस ने रौंदा

आगामी चुनाव में जनता को अपने पाले में लाने के लिए बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता जनता के लिए लोकलुभावन बादे करते हुए एक दूसरे पर किचड़ उछाल रहे हैं। आपको बता दें कि सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की चार पीढ़ियों के काम-काज पर प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि वे हमसे लेखा जोखा मांगते हैं, लेकिन वे बताए कि चार पीड़ियों ने 55 साल तक राज किया फिर भी देश का विकास क्यों नहीं हुआ।

पंजाब: कांग्रेस प्रमुख ने कहा, देश में फैलाई जा रही 'यह आधारहीन खबर'

शाह ने कहा कि जब हम जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे तो हमे एक-एक पैसे का हिसाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा से विकास कार्यों का हिसाब मांगने से पहले राहुल को अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए। वहीं उन्होंने आगानी चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी राज्य की 90 में से 65 सीटे जीतेगी और राज्य में भाजपा और रमन सिंह की सरकार कायम रहेगी।

loading...