Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

अब महिलाओं के #MeToo मुहिम के खिलाफ इस नेता ने खोला मोर्चा!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों यौन शोषण के खिलाफ जारी #MeToo मुहिम के साथ जुड़ते हुए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों दिग्ज एक्टर्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए। इममें से कई एक्ट्रेस ने तो एक ही एक्टर पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए, वहीं अब #MeToo मुहिम के लपेटे में राजनीति और पत्राकारिता जगत भी आ चुका है। इस क्रम दो महिला पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर पर भी ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए।

आपको बता दें कि एक ओर #MeToo मुहिम के साथ जुड़ते हुए महिएं अपने साथ घटी सालों पुरानी घटनाओं का खुलासा कर रही है, जिन्हों सोशल मीडिया पर काफी लोगों से समर्थन भी मिल रहा है। वहीं एक ऐसे नेता भी हैं जो महिलाओं द्वारा शुरू किए #MeToo मुहिम का समर्थन नहीं करते बल्कि वह ऐसी महिलाओं पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़ा...

दरअसल, यहां जिनकी बात कर रहे हैं वो हैं बीजेपी सांसद उदित राज। #MeToo मुहिम को लेकर उदित राज ने कहा कि कुछ महिलाएं जानबूझकर पुरुषों पर ऐसे आरोप लगाती हैं। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने के बाद वह उनसे 2-4 लाख ऐंठकर दूसरे पुरुषों को चुनती हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि मैं मानता हूं कि यह पुरुषों का प्राकृतिक स्वभाव है, लेकिन क्यां महिलाएं परफेक्ट हैं? क्या वो इसका दुरुपयोग नहीं कर रही हैं?

उन्होंने कहा कि महिलाओं के ऐसा करने से पुरुषों की जिंदगी बर्बाद हो रही है। साथ ही सांसद ने यह सवाल भी उठाया कि मान लिजिए किस पर लगाए गए आरोप झूठा निकलता है कि उस संबंधित व्यक्ति की इज्जत का क्या होगा। राज की माने तो महिलाओं ने गलत प्रथा की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि #MeToo कैंपेन जरूरी है, लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है? इतने सालों बाद ऐसे मामले की सत्यता की जांच कैसे हो सकेगी? और जिस व्यक्ति पर आरोप झूठा साबित हुआ तो उसकी प्रतिष्ठा का क्या होगा।

इस अभिनेत्री को भी देख पागल हुए थे 'संस्कारी बाबूजी', कर डाला था ये कांड

आलोक नाथ ने किया था नवनीत निशान का भी हैरेसमेंट, बदले में एक्ट्रेस ने ठोका था 1 करोड़ का मुकदमा

loading...