Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

BJP से इस्तीफा देते ही महिला सांसद ने खोल दी पार्टी की पोल…

नई दिल्ली: केंद्र और राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक के बार एक कई झटके लग चुके हैं। इस बीच पार्टी को एक नया झटका उत्तर प्रदेश के बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया। अलग-अलग कई मुद्दे पर अपनी ही पार्टी को घेर चुकीं फूले में इस्तेफे के ऐलान साथ एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोल दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी समाज बंटने की साजिश रच रही है। लखनऊ में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी सांसद फूले ने इस्तेफे के ऐलान के साथ ही बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजापा दलितों के विरोधी है। इसके साथ संविधान निर्माता भारत रत्न अंबेडकर की पुण्यतिथि परकहा कि  पूरे देश में बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़ी गई लेकिन तोड़नेवालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

अभी-अभी: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चों से मिलने के बाद योगी ने लि…

उन्होंने कहा कि, बीजेपी के बड़े नेता बार-बार संविधान बदलने की बात कहते हैं लेकिन आज तक प्राइवेट सेक्टर में एससी-एसटी के लिए आरक्षण लागू करने का वादा नहीं निभाया। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर कर दिया कि वह अब कभी भी बीजेपी में नहीं जाएंगी और अपने कार्यकाल तक सांसद बनी रहेंगी।

बड़ी खबर : एक बार फिर दहल सकता है वाराणसी, विश्व के सुप्रसिद्ध मंदिर स…

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बहन ने किया हैरान कर देने …

loading...