Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

"बीजेपी' बैठक का बड़ा फैसला, शिवराज करेंगे नेतृत्व...

नोएडा : बीजेपी बैठक के दौरान ऐसे कई अहम मुद्दे पर चर्चा हुए जिसका नतीजा आना था लेकिन नहीं आ सका। जिसमें प्रमुख बीजेपी अध्यक्ष का चुनाव होना भी था, जिसका चयन अब सांगठनिक चुनाव प्रक्रिया से किया जाएगा। आपको बता दें कि बीजेपी चुनाव में भले ही 303 सीटें जीत कर आई हो लेकिन वे अभी भी चिंतिंत है। अब आप यह सोच रहें होंगे कि जब बीजेपी लोकसभा चुनाव में इतने अधिक सीटें प्राप्त की थी तो उसे किस बात की चिंता...

दरअसल बात यह है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही कमर कसने में लगी हुई है। जिसके लिए इस बैठक में बीजेपी के सदस्यों में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी करने का लक्ष्य रखा गया है। वर्तमान में बीजेपी के 11 करोड़ सदस्य है। पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि बैठक के दौरान फैसला हुआ कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पार्टी के सदस्यता अभियान का नेतृत्व करेंगे और चार अन्य नेता उनकी मदद करेंगे। बता दें कि चौहान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उपाध्यक्ष हैं।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में भले ही बीजेपी ने 303 सीटें जीत ली हों लेकिन अभी शिखर पर पहुंचना बाकी है। इसके साथ ही भूपेन्द्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बैठक में शाह के दिए गए भाषण को साझा किया। बता दें कि शाह की अध्यक्षता वाली बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाइयों के महासचिवों और अध्यक्षों ने हिस्सा लिया है। 

loading...