Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

RSS की इस रिपोर्ट से उड़ी बीजेपी नेताओं की नींद, लगाया ये गंभीर आरोप: पढ़े ये रिपोर्ट

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव से पहले ही आरएसएस की एक रिपोर्ट ने बीजेपी नेताओं की नींद उड़ा दी है। इस रिपोर्ट में बीजेपी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया गया है। आरएसएस द्वारा जारी इस रिपोर्ट के बाद यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि आरएसएस इस बार बीजेपी से काफी ख़फा है। आपको बता दें कि आरएसएस द्वारा जारी यह रिपोर्ट मध्यप्रदेश की हैं। जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री समेत विभिन्न मंत्रियों के कार्यकुशलता पर सवालियां निशान खड़ा किया है।

केंद्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा मुसलमान मुगल के वंशज नही...

आरएसएस द्वारा यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्रियों की नींद उड़ा दी है। दो पन्नों की ये सूची सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बीजेपी में बेचैनी बढ़ गई है। हालांकि बीजेपी ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। बीजेपी का कहना हैं कि यह रिपोर्ट गलत हैं जिसे कांग्रेस द्वारा जानबूझकर वायरल किया जा रहा है।  बीजेपी ने इसके लिए भले ही कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं लेकिन कांग्रेस का कहना है कि इस रिपोर्ट से उसका कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा कि ''इससे पहले भी आरएसएस ने खुद कहा है कि 80 नाम काटो और शिवराज सिंह को बुधनी से हटाओ, ये तो आरएसएस खुद बोल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इसमें कोई हाथ नहीं क्योंकि झूठ फैलाने में आरएसएस और बीजेपी को महारथ हासिल है।

20 महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप झेल रहें बीजेपी के इस दिग्गज मंत्री ने दी इस्तीफा, अब लड़ेंगे कोर्ट...

आपको बता दें कि चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर फेक लिस्ट का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कांग्रेस के उम्मीदवारों की एक कथित सूची सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो बाद में फर्जी निकली। इसके कुछ ही दिनों बाद बीजेपी उम्मीदवारों की सूची भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। ये सूची भी फर्जी निकली और अब आरएसएस की फर्जी रिपोर्ट वायरल होने के बाद इतना तो तय है कि इस बार विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर झूठ का बोलबाला है।

एक बार फिर जाग उठा सिद्धू का 'पाकिस्तान प्रेम', कहा हिंदुस्तान से बेहतर पाकिस्तान, पढ़े पूरी खबर

loading...