Breaking News
  • पंजाब: AAP विधायक पर लोहे की रॉड से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर
  • कश्मीर में 7 दिवसीय विश्व फिल्म महोत्सव का आगाज

स्वामी फिर खोल रहे हैं राहुल के खिलाफ मोर्चा, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्य स्वामी एकबार फिर से कांग्रेस के पीछे पड़ने वाले हैं। स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा 70 हजार रुपये की जैकेट पहने जाने के मामले पर बोलते हुये कहा कि वह जल्द ही बड़ा खुलासा करेंगे कि यह पैसे उनके पास कहाँ से आ रहे हैं?

बतादें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मेघालय विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान में एक जैकेट पहनी हुई थी। बताया जा रहा है कि उस जैकेट की कीमत 70 हजार रुपये के करीब है। राहुल की जाकेट को लेकर कांग्रेस बीजेपी में ठन गयी है। इसी बीच बीजेपी नेता और सांसद सुब्रह्मण्य स्वामी ने  राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के महंगे कपड़े कहां से आते हैं यह सभी को पता है। उनके विदेशी बैंकों में अरबों रुपये पड़े हुए हैं।

स्कूल गयी छात्रा रहस्यमय ठंग से हुई लापता

स्वामी ने कहा कि वह जल्दी इसका खुलासा कर देश को बताएँगे कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास इतना पैसा है। राहुल गांधी कभी तो फटा कुर्ता पहने हुये दिखाए देते हैं तो कभी 70 हजार वाली जैकेट। वहीँ बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का भी पलटवार जारी है। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने बीजेपी के आरोपों पर बड़ा पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, जिसके कारण वह अब राहुल गांधी के कपड़ों को लेकर झूठ फैला रहा है।

क्या है ‘खेलो इंडिया’- आज से हो रहा है आगाज, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जिस जैकेट की बात की जा रही है वह ऑनलाइन साईट पर 700 रुपये में बिक रही है। ज्ञात हो कि मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मेघालय चुनाव प्रचार के दौरान एक निजी कार्यक्रम में जैकेट पहनी हुई थी, जिसपर बीजेपी की मेघालय यूनिट ट्वीट कर सवाल खड़े किये था। पोस्ट में जैकेट का मूल्य भी बताया गया था। 

loading...