Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

नाश्ते पर अमित शाह-नीतीश कुमार की मुलाकात: नहीं बन सकी सीटों पर बात?

पटना: भारतीय जनता पार्टी प्रमुख अमित शाह इस समय बिहार के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के प्रमुख नितीश कुमार से नाश्ते पर मुलाकात की। इस मुलाकात में आगामी चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर वार्ता की गयी है?

बतादें कि अमित शाह अपने बिहार दौरे पर पहुंचे हुए हैं। गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना पहुँचने पर उनका बीजेपी नेताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत किया। वहीँ स्वागत के बाद अमित शाह ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार के आधिकारिक आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने एक दुसरे का अभिनंदन किया। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रमुख नीतीश कुमार के बीच कई मुद्दों पर वार्ता हुई है।

राहुल के 'भाई' की जान लेना चाहता था दाऊद का शूटर, अबू धाबी से गिरफ्तार

जिसमें सबसे अहम् वार्ता आगामी लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर हुई है। एक जेडीयू के सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि नाश्ते लंच में नीतीश कुमार और शाह के बीच औपचारिक वार्ता ही हुई है, यहाँ सीटों को लेकर अभी कोई निर्णायक चर्चा नहीं हो सकी है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार ने अमित शाह को डिनर पर आमंत्रित किया है।

कांग्रेस नेता का घटिया बयान, पाकिस्तान से की हिंदुओं की तुलना!

जहाँ दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग को लेकर स्पष्ट वार्ता हो सकती है। वैसे सुबह के नास्ते में दोनों नेताओं के बीच 45 मिनट तक वार्ता हुई। उम्मीद जताई जा रही है कि इस मुलाकात में दोनों पार्टियों के प्रमुखों ने सीट बंटवारे पर बात की है, लेकिन 45 मिनट की मुलाकात हाल चाल और अन्य बातों में ही निकल गयी। ऐसे में अब वार्ता के लिए डिनर का समय रखा गया है! जहाँ आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी और बिहार के उसके साथियों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर फाइनल चर्चा होगी। साथ ही बिहार में बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन भविष्य पर भी मुहर लगेगी।

यह भी देखें-

loading...