Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

पहले उड़ाता था कबूतर अब खुद उड़ने की फिराक में, फर्जी बाबा में एक और...

नोएडा : भक्ती के बाबा बाजार में एक नये बाबा ने ऐसी धमाकेदार एंट्री मारी है, कि लाल कोठियों में कैद तमाम लव चार्जर बाबाओं और बलात्कारी बापूओं की तिलिस्म फिके पड़ जाते हैं, ये नया बाबा आग से कबूतर निकाल देता था, और कबूतर फड़फड़ाने लगता था, कलीयुग का ये करमाती बाबा..समझ लिजिए की ये जादू और धर्न का कॉकटेल था, भक्त निहाल कि भक्ति के एक ही खुराक में मनोरंज और मोक्ष दोनों का भरपूर मजा...

इस बाबा का नाम है राजेश कैंडी, बोले तो कैंडी बाबा, राम रहीम के जेल जाने के बाद इस बाबा का साम्राज्य आइंसटिन के सम्राज्या की तरह फैला, खुली आंखों से आए भक्तों के आंखो पर बंधी पट्टी तब तक नहीं खुलती जब तक वह सरेआम लूट नहीं जाता।

ये बाबा फर्जी है, फर्जी बाबा...

राजेश कैंडी ने बाब बनकर बहुतों को धन-दौलत के मोह से मुक्त किया, ये शख्स न तो कोई संत, न कोई महात्मा, न पीर, फकरी और न कोई औली, ये तो ठग है, और ठग नहीं महाठग, एक ही बात में इसकी महारत है, मिनटों में लाखों का चूना लगाना।

राजेश कैंडी का सम्राज्य वैसा ही है जैसा एक जमाने में राम-रहीम का हुआ करता था, कुरूक्षेत्र के शरीफ गढ़ गांव में उसका अड्डा है, जिसे वह सतसंग स्थल कहता था, दरबाजे पर ही दो कंकाल आपको स्वागत करते हैं।

यहां आने वाले लोग बताते हैं कि पाखंडी कैंडी बाबा का उपदेश सुनने बड़े-बडे लोग, बड़ी-बड़ी गाड़ियों में आते थे, लेकिन हुआ क्या वहीं जो बाबओं की माया का अंधेरा छटने के बाद हर बार होता है। कैंडी बाबा ने अपने भक्तों को जमकर चूना लगाया, लगाता गया, लगता गया, लगता गया, और एक दिन इस चराचर से अंतरध्यान हो गया।

कुरुक्षेत्र के थानों में कैंडी बाबा को शान में तीन मामले दर्ज है, और रकम मात्र दो करोड़, अब कुरुक्ष्त्र और कैथल की पुलिस हाथ में फोटों लेकर उसका नया ठिकान खोज रही है। लेकिन ऐसी चर्चा है कि बाब साधना के नये स्थल की खोज में विदेश निकल गया है।

loading...