Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

अभी-अभी: सतलोक आश्रम के बाबा रामपाल को कोर्ट ने दिया दोषी करार

नई दिल्ली: हरियाणा के सतलोक आश्रम के विवादित बाबा रामपाल को हत्या के दो मामलों में अदालत ने दोषी करार दे दिया है। मामले में बाबा रामपाल की सुरक्षा और समर्थकों के उपद्रव की आंशका को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जज के सामने राम पाल की पेशी हुई और कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया।

आरोपी बाबा रामपाल फिलहाल हिसार जेल बंद है। बता दें कि कोर्ट के फैसले से पहले हरियाणा के हिसार शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आरोपी को दोषी करार दिए जाने के बाद भी वैसी ही हिंसा भड़क सकती है जैसी हिंसा गिरफ्तारी के दौरान भड़की थी।

भारत को जल्द दिखेगा रूस के साथ एस-400 डील का अंजाम: ट्रंप

लिहाज पुलिस-प्रशासन इस बार किसी भी तरह के बवाल, हिंसा और तोड़फोड़ या आगजनी जैसी जैसी घटनाओं से निपटने के लिए संबंधित इलाके में भारी संख्या में पुलिस बलो की तैनाती की है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए हिसार जिले में धारा-144 भी लागू की गई है। बताया जा रहा है कि सजा सुनाने वाली अदालत के चारों ओर तीन किलोमीटर का सुरक्षा घेरा बनाया गया है।

क्या है मामला

आपको बता दें बाबा रामपाल से जुड़ा यह मामला साल 2014 का है। इस दौरान 18 नवंबर हरिया स्थित सतलोक आश्रम में रामपाल को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम पर रामपाल के गुड़े टूट पड़े थे। इस बाद काफी देर तक चेल भयंकर बवाल और कई लोगों की मौत के बादस रामपाल पुलिस के हाथ लगा था। इस दौरान भड़की हिंसा में एक बच्चा और पांच महिलाओं की मौत हो गई थी। मामले में रामपाल और उनके 14 साथियों को आरोपी बनाया गया था।

‘नालयक’ बेटे ने पूरे परिवार को काट डाला, ऐसी है दिल्ली ट्रिपल मर्डर की कहानी

बिहार में बेटियों के साथ अत्याचार कब तक, सुपौल की घटना सहरसा में दोहराई!

loading...