Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

गुजरात में राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस ने कहा राहुल गांधी सुरक्षित हैं

अहमदाबाद: भारी बारिश के बाद भयंकर बाढ़ का प्रकोप झेल रहे गुजरात के लोगों से मुलाकात के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज शुक्रवार को बनासकांठा पहुंचे, बता दें कि बनासकांठा वह इलाका है जहां बाढ़ ने सबसे अधिक तबाही मचाई है। लिहाजा राहुल गांधी ने भी यहां के लोगों से मुलाकात करने के लिए दौरा किया।

लेकिन राहुल को अपने इस दौरे के दौरान यहां के लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यहां के लोगों ने राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए। तो वहीं कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि दौरे के दौरान राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला भी किया गया है, जिसमें उनकी गाड़ी के शिशे फूट गए।

राहुल पर हुए हमले और विरोध को लेकर कांग्रेस का कहना है कि इस घटना में  राहुल गांधी तो सुरक्षित हैं लेकिन उनका सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं। कांग्रेसल पार्टी ने कहा कि इस घटना की एक स्‍वर से निंदा होनी चाहिए। आपको बता दें अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने बाढ़ प्रभावित कुछ लोगों से मुलाकात करने के साथ-साथ उन्हें संबोधित भी किया।

अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला भी किया। पथराव की घटना को लेकर राहुल ने इशारों ही इशारों में बीजेपी पर हमला बोलता हुए कहा कि ये घबराए हुए लोग हैं, ‘आने दो, आने दो, ये काले यहा लगाने दो, हमे फर्क नहीं पड़ता’।

loading...