Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

अटल की बिगड़ी तबीयत, देखने पहुंचे कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी

नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का स्वास्थ्य गड़बड़ होने की सूचना के चलते देशभर में उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी है। वहीँ जैसे जैसे जानकारी फ़ैल रही है वैसे वैसे उनसे मुलाकात के लिए दिग्गज अस्पताल के ओर दौड़ लगाने लगे हैं।

बतादें कि पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य गड़बड़ के चलते अचानक नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद उनसे मिलने और देखने वालों का हुजूम उमड़ रहा है। देशभर के बड़े बड़े राजनीति और दिग्गज लोग अस्पताल पहुँच रहे हैं। इसी बीच सोमवार को कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को जैसे ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के स्वास्थ्य में गड़बड़ी की जानकारी लगी वह तुरंत सरे कार्यक्रम छोड़कर एम्स पहुंचे हुए हैं। हालाँकि एम्स और डॉक्टरों की ओर से पहले ही साफ़ कर दिया गया था उनसे किसी की भी मुलाकात संभव नहीं है।

बड़ी खबर: 2019 चुनाव में सीएम केजरीवाल करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार!

वहीँ उनके स्वास्थ्य को लेकर बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह सिर्फ के रूटीन चेकअप है। उनके स्वास्थ्य का रूटीन चेकअप होता रहता है। इसी लिए उन्हें एम्स लाया गया है। वहीँ जैसे जैसे अटल बिहारी वाजपेई के स्वास्थ्य बिगड़ने की जानकारी लग रही वैसे वैसे नेताओं का एम्स जाना शुरू हो गया है।

त्रिपुरा: इंसान ही नहीं चीटियों की भी घुसपैठ को पकड़ लेगी यह लेजर तकनीकी

93 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेई का लम्बे समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। उन्हें बोलने, सुनने में भी दिक्कत हो रही है। ऐसे में उनके बिगड़े स्वास्थ्य की जानकारी के बाद राहुल गाँधी, समेत बीजेपी प्रमुख अमित शाह भी पूर्व पीएम एटीएम बिहारी वाजपेयी को देखने अस्पताल पहुंचे। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद थे। कुछ ही देर में अब पीएम मोदी भी एम्स पहुंचने वाले हैं। हालाँकि डॉक्टरों ने पहले ही कह दिया है कि किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।

यह भी देखें-

loading...