Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

ओवैसी पर भड़की भारतीय सेना, कहा आंकड़े गिनाना बंद करे नहीं तो...

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में सेना पर हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों पर हैदराबाद से सांसद और AIAMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर सेना ने कड़ी प्रतिक्रया व्यक्त की है, सेना की ओर से कहा गया है कि देश के लिए शहीद होने वाले जवानों का कोई धर्म नहीं होता है। सेना की ओर से यह बयान ओवैसी की कथित टिप्पणी के बाद आया है।

बतादें कि जम्मू कश्मीर में हाल ही में हुई आतंकी वारदातों में सेना के कई जवान शहीद हो गये थे। जिसपर सांसद ओवैसी ने विवादित प्रतिक्रया दी थी। शहीद होने वाले जवानों धर्म को लेकर की गयी AIAMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को सेना की ओर से करारा जवाब दिया गया है। बुधवार को सेना की नॉर्थन कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने कहा कि इस वक्त दुश्मन पूरी तरह से परेशान है, क्योंकि वह बॉर्डर पर कुछ नहीं कर पा रहा है। इसलिए इस तरह अंदर घुसकर हमले कर रहा है।

भगोड़े माल्या की बेटी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस- ऐसी तस्वीरें हुई वायरल!

उन्होंने कहा कि सेना के जवानों को लेकर टिप्पणी करने वाले लोगों को कुछ पता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि सेना का कोई धर्म नहीं होता है। साथ ही सेना के शिविरों की सुरक्षा को लेकर भी उन्होंने कहा कि उरी हमले के बाद सैन्य शिविरों की सुरक्षा के लिए 364 करोड़ रुपया खर्च किया जा चुका है।

ज्ञात हो कि जम्मू कश्मीर में लगातार दो आतंकी हमलों में छह से ज्यादा जवान शहीद हो गये थे। जिसपर सांसद ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर में शहीद होने वाले छह जवानों में 5 कश्मीरी मुस्लिम हैं। वहीँ मंगलवार को शहीद हुए जवानों की शव यात्रा निकाली गयी। जिसमें पूरा कश्मीर शामिल हो गया। पाकिस्तान मुद्राबाद के नारों से गूंजते कश्मीर ने पाकिस्तान को सन्देश दे दिया कि वह कितना भी युवाओं को बरगला ले कश्मीर में हिन्दुस्तान का दिल धड़कता है।  

यह भी देखें-

loading...