Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

पाकिस्तान पर सेना प्रमुख का बड़ा हमला- पाक में घुसकर...

भारत के सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान के परमाणु झांसे का जवाब हम पाकिस्तान में घुस कर दे सकते हैं

नई दिल्ली: पाकिस्तानी आतंकियों और पाकिस्तानी सेना को लेकर भारत के सेना प्रमुख में बड़ा बयान दिया है। दरअसल पाकिस्तान द्वारा भारत में आतंकियों को भेजे जाने और सीमा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा आय दिन सीजफायर उल्लंघनों को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हमारे जवान पाकिस्तान को करारा जवाब दे रहे हैं।

रावत ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि पाकिस्तान को आतंकियों के समर्थन करने के दुष्परिणाम को आभास कराएं। इसके साथ ही सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि सेना पाकिस्तान के परमाणु हथियारों के झांसे का भी जवाब देगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादी इस्तेमाल करके फेंकने लायक सामान हैं। रावत ने कहा कि पाकिस्तानी सेना सीमा पर गोलीबारी की आड़ में आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराता है।

SC विवाद: चीफ जस्टिस ने PM मोदी के प्रधान सचिव से मिलने से किया इनकार !

सेना प्रमुख ने कहा कि हम पाकिस्तानी चौकियों पर भी नजर बनाए हुए हैं, उन्होंने कहा कि अगर हमे पाकिस्तान के परमाणु हथियारों के झांसे को चुनौती देनी होगी, क्योंकि अगर हमे पाकिस्तान से लड़ना है तो हम ऐसा नहीं कह सकते कि उसके पास परमाणु हथियार है इसलिए हम पाकिस्तान से नहीं टकरा सकते। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब तक हम पाकिस्तान को आतंकियों के दुष्परिणाम का आभास नहीं कराते वो आतंकियों को भेजता रहेगा।

UP में टला बड़ रेल हादसा...

मीडिया पर केस करने वाले सावधान- जाने लें सुप्रीम कोर्टी की नसीहत...

loading...