Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

भारत चीन सीमा विवाद पर ‘विपक्ष’ ने दिखाई एकजुटता!


नई दिल्ली: भारत चीन के बीच बने गतिरोध पर विपक्ष ने सरकार के साथ खड़े होने की बता कही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि चीन के मुद्दे पर विपक्ष सरकार के साथ है। पूर्व मंत्री ने कहा कि चीन को लेकर सरकार को सतर्क रहना होगा।

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने केंद्र की मोदी सरकार से कहा कि विपक्ष सरकार के साथ है। पूर्व मंत्री ने कहा की चीन के साथ बढ़ा तनाव चिंता का विषय है। ऐसे मौके पर पूरा विपक्ष देश के साथ खड़ा है। खुर्शीद ने कहा कि हमारे देश की अस्मिता और सुरक्षा का सवाल पर सब एक हैं। हम सिर्फ इतना ही कह सकते हैं कि हमारी सरकार को सतर्क रहने की आवश्यकता है, किसी धोखे में नहीं रहना है एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, बहुत बड़ा कर्तव्य निभाना है और जिसमें सारा देश साथ देगा।

जानिए 5000 साल पुराने इस कंकाल का चौंकाने वाला सच

चीनी सेना ने किया बॉर्डर पर युद्धाभ्यास: भारत की बढ़ी टेंशन!

उन्होंने कहा कि चीन का इतिहास रहा है कि वह धोखेबाजी से हमला करता है, अतः सरकार को उसकी हर चाल पर नजर रखनी होगी। वही इस मौके पर सलमान खुर्शीद ने चीन के मुद्दे पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और चीन के साथ बढ़ता तनाव किसी खतरे से कम नहीं है। वहीँ पीएम नरेन्द्र मोदी के इजरायल दौरे पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि चीन के साथ बढ़ते तनाव के बीच 'प्रधानमंत्री बाहर क्यों हैं? उन्होंने कहा कि ऐसे मौके पर पीएम नरेन्द्र मोदी को भारत में होना चाहिए था। लेकिन प्रधानमंत्री जी इजरायल में ही खो गए हैं।

loading...