Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

संसद से राहुल का एक और तस्वीर हुआ वायरल, नहीं सुनी कोविंद की...

नोएडा : संसद से सड़क तक अक्सर अपने बयानों और हरकतों से लोगों को हैरान करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अपने हरकतों से लोगों को काफी हैरान कर रहें है। जिससे वे सोशल मीडिया पर छाए हुए है। लेकिन इस बार न उन्होंने न आंख मारी हैं और न पीएम मोदी को झप्पी दी है, पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वे ट्रोल होने लगे। आखिर राहुल ने ऐसा क्या किया...

दरअसल, एक ओर गुरुवार को संसद में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी अपने ही धुन में खोए थे। राष्ट्रपति भारत की विकास का गौरवगान कर रहे थे तो राहुल गांधी अपने फोन में रमे हुए थें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अपनी मां के साथ बैठे राहुल गांधी मोबाइल पर कुछ देख रहे होते हैं। हालांकि संसद में मोबाइल देखना प्रतिबंधित नही है लेकिन जब राष्ट्रपति देशहित की बातें कर रहे हों और कोई उस समय फोन का इस्तेमाल कर रहा हो तो ये, समझा जा सकता हैं कि फोन उनके लिए देशहित से भी कितना अधिक जरूरी है।

राहुल के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैं, कल राहुल गांधी जन्मदिन था, इसलिए आज वह हैंगओवर में थे। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा संसद के संयुक्त सत्र के दौरान पप्पू मोबाइल पर छोटा भीम खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं हैं जो कोई सांसद संसद में फोन इस्तेमाल कर रहा हो, इससे पहले भी कई सांसद संसद में फोन इस्तेमाल करते नज़र आ चुके है। हालांकि राहुल इस फोन का इस्तेमाल क्यों कर रहें थे ये तो वहीं बता सकते है लेकिन यह फोन शायद राहुल के लिए संसद से भी अधिक आवश्यक था।

loading...