Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को बताया ‘वोट कटुआ’

नई दिल्ली/अगरतला: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। राज्य में मतदान से पहले बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने राज्य की माणिक सरकार को लपेटते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। अमित शाह ने त्रिपुरा में कम्युनिस्ट की लूट में कांग्रेस को भी साझेदार बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मदद से ही यहाँ वामी सरकार का राज बना हुआ है।

बतादें कि राज्य में इसी साल फ़रवरी में मतदान होना है। मतदान से पूर्व लगभग सभी राजनीतिक दलों का राज्य में जमावड़ा लग चुका है। त्रिपुरा के चुनावी मैदान में उतरी भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह रविवार से ही त्रिपुरा के दौरे पर हैं। पाटी अध्यक्ष ने सोमवार को प्रेस कांफेरेंस पर त्रिपुरा की कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के करते हुए राज्य सरकार द्वारा लूट पर कांग्रेस को जिम्मेदार बताया।

मोदी के मंत्री ने लिया ऐसा फैसला कि हिल गयी पूरी पार्टी!

JK: लापरवाही का नतीजा है सुंजवां में सेना कैंप पर आतंकी हमला- चौका देने वाला खुलासा...

उन्होंने कहा कि सीपीएम को जिताने के लिए कांग्रेस की साजिश है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी यहाँ ‘वोट कटुआ’ की भूमिका निभाती है। वहीँ प्रेस कोफेरेंस में शाह ने सीपीएम पर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मारने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य में गैर कम्युनिस्ट विचारधारा को दबाया जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि कुछ समय पहले ही हमारे बूथ कार्यकर्ता को मार कर पेड़ से लटका दिया गया था। साथ ही शाह ने राज्य के प्रसाशनिक अमले पर भी दवाब में काम करने का आरोप लगाया है। ज्ञात हो कि त्रिपुरा में इसी माह 18 फरवरी को मतदान होना है। यहाँ इसबार बीजेपी ने राज्य की माणिक सरकार को हटाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को अमित शाह से पहले देश के प्रधानमंत्री ने रैली कर राज्य सरकार के खिलाफ बिगुल फूँका था।

यह भी देखें-

loading...