Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

‘हम सरेंडर नहीं संघर्ष करेगे- मैं खुद जाऊंगा बंगाल और ईंट से ईंट बजा दूंगा’

नई दिल्ली: राजधानी में शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह में बंगाल की मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला। पार्टी दफ्तर में मीडिया को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, पंचायत चुनाव के बाद ममता बनर्जी की नींद उडी हुई है इसीलिए उन्होंने 'गणतंत्र बचाओ यात्रा' को रोकने का निर्णय किया है।

शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ममता बनर्जी के दमन से डरते नहीं है। बंगाल के अंदर अच्छा शासन लाने के लिए हम कटिबद्ध है। बंगाल के अंदर 7 साल जिस तरह से तृणमूल का कुशासन चला है इसके खिलाफ भाजपा ने हर मंडल और जिले में आवाज़ उठाई है उससे ममता बनर्जी डरी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुचबिहार यात्रा रद्द नहीं स्थगित हुई है। मैं खुद यात्रा के लिए बंगाल जाऊंगा।

मोदी सरकार का प्लान, भारता का पैसा लूटकर भागने वाला किसी भी देश में सुरक्षित नही रहेगा!

बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि, पंचायत चुनाव में इतनी हिंसा बंगाल में कभी कम्युनिस्ट शासन में भी नहीं हुई। इस दौरान भाजपा के 20 कार्यकर्ताओं सहित कुल मिलाकर 65 से ज्यादा राजनीतिक हत्याएं हुई, वहां की पुलिस और तृणमुल कांग्रेस के कार्यकर्त्ता इन हत्याओं को शह दे रहें हैं।

मीडिया को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, मैं आपके सामने स्पष्ट कर दूं की बंगाल में भाजपा की सभी प्रतावित कार्यक्रम और यात्राएं होंगी। यात्रा शुरू करने मैं ही वहां जाऊंगा, भाजपा की यात्रा रोकने के लिए ममता बनर्जी जितना चाहे जोर लगा दें, यात्रा होकर रही है। भाजपा कार्यकर्ता ममता बनर्जी से डरते नहीं हैं, हम बंगाल के गांव-गांव तक जाकर गैरलोकतांत्रिक तरीकों की ईंट से ईंट से बजा देंगे। हम सरेंडर नहीं सघर्ष करेंगे।

अभी कहां हैं तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाई कोर्ट ने सांप्रदायिक तनाव की संभावित आशंका को देखते हुए भाजपा को रथयात्रा की अनुमति देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद बीजेपी की ओर से कहा गया कि हम कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे।

loading...