Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

‘राफेल बवाल’ पर अमित शाह ने भी दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: आगानी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। इस क्रम में बीजेपी राशष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, सालों तक देश में कांग्रेस की सरकारें चली लेकिन उन्होंने देश के गरीबों के स्वास्थ्य की कभी चिंता नहीं की, मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य की सुरक्षा दी है।

शाह ने कहा कि, पिछले 4.5 साल में मोदी सरकार ने देश के हर क्षेत्र में काम करने का काम किया है। देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम और देश का गौरव बढ़ाने का काम हमने किया है। हमारे लिए भारत माता की सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है, उसके बाद हमारे लिए चुनाव जीतना आता है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि, देश में एक के बाद एक घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी आज हम पर आरोप लगा रही है लेकिन देश की जनता सब जानती है वो कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि, राफेल सौदे में चवन्नी तक का घोटाला नहीं है, कांग्रेस पार्टी झूठे आरोप लगा रही है।

शाह ने कहा कि, देश की रक्षा मंत्री ने संसद में कांग्रेस के सभी आरोपों को झूठा भी साबित कर दिया है। देश को मोदी जी के नेतृत्व वाली मजबूत सरकार चाहिए नाकि कोई मजबूर सरकार।

loading...