Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

UP: जीत से गदगद बबुआ पहुंचे बुआ के घर, फिर जो हुआ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मायावती की पार्टी बसपा से गठबंध करने का सीधा और बड़ा फायदा अखिलेश य़ादव की समाजवादी पार्टी को मिला है। इन दोनों सीटों पर सपा उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज की है, जबकि बीजेपी उम्मीदवारों को कारारी हार मिली।

जीत से गदद हुए अखिलश यादव में जीत के लिए दोनों क्षेत्रों के जनता के सथ मायवती को भी खास बधाई दी। यहीं नहीं यूपी में हुए इस बड़े उटफेर के बाद कुछ ऐसा भी हुआ जो शायद पहली बार हुआ और ये उत्तर प्रदेश के इतिहास में दर्ज हो चुका है। दरअसल जीत के बाद मायावती के साथ खुशियां बांटने के लिए अखिलेश यादव खुद फूलों के गुलदस्ता लेकर मायावती के घर पहुंचे।

उपचुनाव: UP में BJP की बड़ी जीत के बाद भयंकर हार- योगी को लगा बड़ा झटका!

आपको बता दें कि मायावती और अखिलेश यादव पहली आमने सामने हुए और बीजेपी की बड़ी हार का जश्न शानदार तरीके से मनाया। उपचुनाव से पहले दोनों नेता एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगा चुके है, लेकिन अब सत्ता को स्वाद चखने के लिए सभी ने उन आरोपों को भूला कर नई राह बनाई है।

अखिलेश के हवाले योगी का किला- बड़ी जीत के बाद बोला बड़ा हमला, मैं हिंदू हूं ईद नहीं मनाता...

अखिलेश औरा माया की यह मुलकात 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भी एक बड़ा सकेत दे रही है, कि ये दोनों दल इसी तरह से साथ रहेंगे। लेकिन मायावती और अखिलेश दोनों अपने-अपने बर्चस्व की राजनीत करते रहे हैं, ऐसे में इस बात के लिए अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा कि ये मेल-मिलाप कितने दिनों तक रहता है!

उपचुनाव: BJP की हार के लिए CM योगी नहीं ये है जिम्मेदार, मीडिया के सामने बोले UP अध्यक्ष...

loading...