Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

रेप के आरोप को अकबर ने बताया सरासर गलत, कहा- जो हुआ सहमति से हुआ

नई दिल्ली : अमेरिका जाकर बसी भारतीय पत्रकार पल्लवी गोगोई द्वारा लगाए गए आरोप पर बीजेपी सांसद एम जे अकबर ने सफाई देते हुए कहा कि हम दोनों के बीच जो कुछ आपसी सहमति से हुआ था। अकबर ने कहा कि करीब 24 साल पहले हम दोनों सहमति के साथ रिलेशनशिप में थे और यह कई महीनों तक चला। उन्होंने कहा कि तब हमारे संबंधों पर काफी बातें हुईं यहां तक कि बाद में इसे लेकर मेरे घरेलू जीवन में भी कलह हुई। हालांकि बाद में यह रिलेशनशिप शायद खराब मोड़ पर खत्म हो गया।

US में बसी भारतीय पत्रकार का आरोप, ‘एम जे अकबर ने मेरे फाड़े थे कपड़े और...

एम जे अकबर ने कहा कि जो लोग मेरे साथ काम कर चुके हैं और मुझे जानते हैं वो इस बात की तस्दीक कर सकते हैं। वो लोग भी बता सकते हैं कि जब पल्लवी मेरे साथ काम करती थीं तब क्या उनपर किसी तरह का कोई दबाव था। पूर्व विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर ने कहा कि वॉशिंगटन पोस्ट में पल्लवी गोगोई ने जो लेख लिखकर मेरे खिलाफ रेप और हिंसा के आरोप लगाए हैं वो सरासर गलत हैं। उन्होंने कहा कि ये घटना करीब 23 साल पुरानी है और मेरी ओर से इसका खंडन किया जा चुका है। अकबर ने कहा कि 29 अक्टूबर को वॉशिंगटन पोस्ट ने मेरे वकील को इस घटना से संबंधित सवाल भेजे थे। लेख को पढ़ने के बाद मेरे लिए सच्चाई और तथ्यों को सामने लाना जरूरी था।

बड़ी खबर : दसॉ के पैसे से अंबानी ने खरीदी थी जमीन, पीएम मोदी ने छुपाया सच

वॉशिंगटन पोस्ट में प्रकाशित पल्लवी गोगोई के बयान के अनुसार जयपुर के एक होटल में अकबर खबर पर चर्चा के लिए पल्लवी के साथ थे। जहां होटल के कमरे में उन्होंने पल्लवी का रेप किया। दोनों के बीच काफी हाथपाई हुई लेकिन पल्लवी लिखती हैं, 'मैंने काफी संघर्ष किया, लेकिन वो शारीरिक तौर पर मुझसे ज्यादा ताकतवर थे। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरा रेप किया।'

अमेरिका में रहने वाली पत्रकार पल्लवी गोगोई में एशियन एज में काम करने के दौरान अपने साथ रेप की घटना का जिक्र किया है, जब एम जे अकबर उनके बॉस हुआ करते थे।

सुप्रीम कोर्ट ने दी कांग्रेस को बड़ी राहत, किया 'घोटाले' पर सुनवाई से इंकार

loading...