Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

5 लाख चाहिए? पढ़े ये खबर

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना ने लापता एएन-32 विमान की खबर देने वाले के लिए पांच लाख रुपये की इनाम की घोषणा की है। इनाम की राशि खबर देन वाले किसी भी व्यक्ति या संगठन को दिया जा सकता है। वायुसेना की ओर से यह ऐलान ऐसे समय में किया गया है कि जब लापता विमान का छह दिन बाद भी कोई सुराग नही मिला है।

भारतीय वायु सेना के लापता एएन-32 विमान की गहन तलाशी अब भी जारी है। शनिवार को छठे दिन की तलाशी के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने के बाद वायुसेना ने लापता विमान की खबर देने वाले के लिए 5 लाख रुपये की इनाम की घोषणा की है। 13 लोगों कै साथ लापता विमान को लेकर पूर्वी वायुसेना कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल आर डी माथुर ने शनिवार को इनाम की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि छह दिनों से चलाए जा रहे व्यापक तलाशी अभियान के बाद भी विमान का कुछ पता नहीं चल सका है। लिहाजा खबर देने वाले के लिए इनाम की घोषणा की गई है। विमान से संबंधित जानकारी साझा करने के लिए फोन नंबर  9436499477 / 9402077267 / 9402132477 भी जारी किए गए हैं।

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना का रूस निर्मित विमान असम के जोरहाट से उड़ान भरा था, जिसे अरुणाचल प्रदेश के शि-योमि जिले के मेचुका एडवांस्ड लैंडिंग ग्राउंड जाना था। लेकिन सोमवार रात करीब 12 बजकर 27 मिनट पर उड़ान भरने के तुरंत बाद ही लापता हो गया था। 

loading...