Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

ये ‘आरएसएस’ ये बजरंग दल’ ये वीएचपी’ ये ‘नरेन्द्र मोदी’ यह ‘हिन्दुस्तान’ तेरे बाप का नहीं है


हैदराबाद: विवादित और देश में जहर उगलने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई विधायक अकबरुद्दीन ने एकबार फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए जहरीले शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बेहद ही भद्दी टिप्पणी कर के बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

बतादें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई विधायक अकबरुद्दीन ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बेहद ही विवादित बयान दिया है। अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायरल हो रहा वीडिओ में ओवैसी पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर विवादित टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडिओ में उन्होंने धर्म के नाम पर मुस्लिमों को वोट करने की अपील कर रहे हैं। वीडिओ में ओवैसी देशभर में मुस्लिमों पर हो रहे हमलों को लेकर सभी को सचेत कर रहे हैं। साथ ही उन लोगों की ख़ामोशी पर भी सवाल उठा रहे हैं जो इन वारदातों के बाद भी शांत हैं।

ओवैसी ने कहा कि देश में बीजेपी, आरएसएस ऐसी विचारधारा को जन्म दे रहे हैं, जिससे मुस्लिमों के प्रति द्वेष फैले, उन्होंने पूछा कि क्या मुसलमान मुल्क के दूसरे दर्जे के नागरिक हैं, क्या सिर पर टोपी पहनना, दाढ़ी रखना या मुसलमान होना गुनाह है? ओवैसी के जहरीली बोल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा देश के मुस्लिमों से एकजुट होने की अपील की। इस दौरान ओवैसी ने जहर उगलते हुए कहा कि ऐ विश्व हिंदू परिषद वालों, ऐ नरेंद्र मोदी, यह मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है। जितना यह मुल्क तेरा है, उतना मेरा भी है18।

loading...