Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

ये ‘आरएसएस’ ये बजरंग दल’ ये वीएचपी’ ये ‘नरेन्द्र मोदी’ यह ‘हिन्दुस्तान’ तेरे बाप का नहीं है

हैदराबाद: विवादित और देश में जहर उगलने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई विधायक अकबरुद्दीन ने एकबार फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए जहरीले शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बेहद ही भद्दी टिप्पणी कर के बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

बतादें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई विधायक अकबरुद्दीन ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बेहद ही विवादित बयान दिया है। अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायरल हो रहा वीडिओ में ओवैसी पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर विवादित टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडिओ में उन्होंने धर्म के नाम पर मुस्लिमों को वोट करने की अपील कर रहे हैं। वीडिओ में ओवैसी देशभर में मुस्लिमों पर हो रहे हमलों को लेकर सभी को सचेत कर रहे हैं। साथ ही उन लोगों की ख़ामोशी पर भी सवाल उठा रहे हैं जो इन वारदातों के बाद भी शांत हैं।

ओवैसी ने कहा कि देश में बीजेपी, आरएसएस ऐसी विचारधारा को जन्म दे रहे हैं, जिससे मुस्लिमों के प्रति द्वेष फैले, उन्होंने पूछा कि क्या मुसलमान मुल्क के दूसरे दर्जे के नागरिक हैं, क्या सिर पर टोपी पहनना, दाढ़ी रखना या मुसलमान होना गुनाह है? ओवैसी के जहरीली बोल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा देश के मुस्लिमों से एकजुट होने की अपील की। इस दौरान ओवैसी ने जहर उगलते हुए कहा कि ऐ विश्व हिंदू परिषद वालों, ऐ नरेंद्र मोदी, यह मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है। जितना यह मुल्क तेरा है, उतना मेरा भी है18।

loading...