Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

अटल की तबीयत को लेकर एम्स से आई बुरी खबर...

नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय आयुर्वेद संसथान द्वारा जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि इलाज तक अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में ही भर्ती रहेंगे, उनकी हालात स्थित है।

बतादें कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत में मामूली सुधार की बात कही जा रही है, लेकिन बुरी खबर यह है कि अभी उनकी स्थित ऐसी नहीं है कि उन्हें एम्स से छुट्टी दी जा सके। जिसके बाद मंगलवार को एम्स की ओर से जारी किये गये पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी स्थित स्थिर हैं। उन्हें सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनका इलाज रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है। खबरों के अनुसार सोमवार को उन्हें किडनी में परेशानी के चलते एम्स लाया गया था। लेकिन बाद में कहा गया है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया था।

RSS के बाद अब इस पार्टी ने भेजा प्रणब को न्यौता, क्या होंगे शामिल?

कहा जा रहा है कि उन्हें यूरिन इन्फेक्शन हुआ है। हालाँकि अभी भी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बड़े डॉक्टरों की टीम उनकी इलाज कर रही है। मंगलवार दोपहर एम्स की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि उनकी तबीयत को देखते हुए उन्हें एम्स में ही रखा जाएगा। इससे पहले सोमवार को आईसीयू में ही रखा गया था।

कांग्रेस के लिए बुरी खबर: कोर्ट ने राहुल गांधी को माना दोषी, हो सकती है सजा

जहाँ उन्हें साँस लेने में भी तकलीफ के कृत्रिम श्वास सपोर्ट लगाना पड़ा था। हालाँकि अब खबरें हैं कि कृत्रिम श्वास सपोर्ट को हटा लिया गया है। इलाज के साथ ही उनकी स्थित में सुधार हो रहा है। वहीँ सोमवार को अटल की हाल हाल जानने के लिए कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी, बीजेपी प्रमुख अमित शाह, पीएम मोदी, लाल कृष्ण आडवानी सहित कई नेता पहुंचे थे।    

यह भी देखें-

loading...