Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

स्वामी के इस तारीफ से शाह हुए गदगद, कहा लंबे अरसे बाद...

नोएडा : कश्मीर को लेकर आपने अनेको ऐसे नेताओं के बयान सुने होंगे जिसमें वो कश्मीर पर लंबे चौड़े बखान करते है, लेकिन उन सभी से अलग गृहमंत्री अमित शाह का कश्मीर को लेकर दिया गया बयान इन दिनों काफी चर्चा में है।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन की मीयाद 6 महीने बढ़ाने और आरक्षण संशोधन का प्रस्ताव रखते हुए ऐसी-ऐसी बातें कही, जिससे मुरीद न सिर्फ सत्ताधारी सांसद बल्कि विपक्षी नेताओं को भी खुब भाया।

खास तौर पर अगर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी तो इस इस कदर फैन हुए कि वे अपनी भावनाएं रोक नहीं सके। शाह का बयान सुनकर स्वामी ने ट्वीट किया, ‘लंबे अरसे के बाद लगा कि कोई बीजेपी का मंत्री एक बीजेपी नेता की तरह बोल रहा है।‘

आपको बता दें कि, स्वामी के ट्वीट से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शाह के भाषण की तारीफ की थी। उन्होंने ट्विटर पर अमित शाह के भाषण का वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘जो लोग कश्मीर मुद्दे को स्पष्ट समझना चाहते हैं उन्हें यह भाषण सुनना चाहिए।‘

गौरतलब है कि, राज्यसभा में सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन बढ़ाने का प्रस्ताव रखते हुए कश्मीर की मौजूदा स्थिती पर नेहरू से लेकर सोनिया तक की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को निशाने पर लेने के साथ ही कई तर्क भी पेश किए थे।

loading...