Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

10 साल बाद भाई की कलाई पर राखी बाधंगी ये बच्चा चोर महिला!

 Noida : भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को समर्पित रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक है, इस दिन का हर भाई बहन को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन आगरा पुलिस के सराहनीय कार्य शैली से 10 साल बाद गुजरात के भाई की कलाई पर राखी सजने जा रही है। दरअसल, विगत दिनों आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ स्थानीय लोगों द्वारा एक मानसिक रूप से बीमार महिला को लोगों द्वारा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था, बच्चा चोर के आरोप में उस महिला की पिटाई भी की गई और बाद में भीड़ इस महिला को थाना शमशाबाद छोड़ आई।

जब पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो पता चला कि यह महिला गुजरात की रहने वाली है और करीब 10 वर्षों से इस महिला का अपने परिवार के लोगों से कोई मिलना जुलना नहीं हुआ है। पुलिसिया जांच में पता चला है कि इस महिला का ससुराल गुजरात के छोटा उदयपुर जिले में है और यह खुद नर्मदा जिले की रहने वाली है। पुलिस ने जब महिला के परिवार जनों से बात की तो महिला के भाइयों से बात हुई और अब महिला के भाई इसे यहां से गुजरात लेने के लिए आ रहे हैं।

इस पूरे मामले पर एसपी देहात प्रमोद कुमार का कहना है कि आगरा पुलिस की सराहनीय कार्य शैली के चलते 10 साल के बाद महिला अपने परिवार से मिलेगी और इस रक्षाबंधन पर 10 साल के बाद भाइयों की कलाई पर राखी बांधेगी।

loading...