Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल का बड़ा बयान, खट्टर को बताया नालायक

नोएडा : चुनावी वादों पर अमल करते हुए मोदी सरकार ने कश्मीर के गले की फांस बनी धारा 370 का इतिहास क्या मिटाया, सियासी फिजा में नई पैतरेवाजी शुरु हो गई। देश की सियासी फिजा में नेताओं के तरह-तरह के बयान गोते लगा रहे हैं। डरे सहमे कश्मीरियों ने उस वक्त राहत की लंबी सांस ली, जब धारा 370 के अतीत के बाद पीएम मोदी ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। लेकिन इसके चंद घंटे बाद ही चुनावी खुमारियों में खोए हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कुछ ऐसा कह दिया, जो बलात्कारी कुलदीप को बचाने का दंश झेल रही बीजेपी के लिए मुश्किलों के नए द्वार खोल रहा है।

सीएम मंत्री का हवाले देते हुए कहते हैं, हमारे मंत्री ओपी धनखड़ अक्सर कहते हैं कि वो बिहार से 'बहू' लाएंगे। इन दिनों लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। अब हम लोग कश्मीर से बहू लाएंगे।'

बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का नारा गढ़ने वाली पार्टी के सीएम भले ही अपनी बात हंसी के ठहाके में उड़ा दे, लेकिन बात निकली तो दूर तलक गई और सीएम की बात दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल को तो इतनी बुरी लगी की उन्होंने सीएम को नालायक तक कह दिया। खट्टर के बयान पर मालीवाल ने ट्वीट किया कि...

शर्म आनी चाहिए मनोहर लाल खट्टर को इस वाहियात बयान पे! सड़क छाप रोमियों की भाषा मुख्यमंत्री बोल रहे हैं! महिला इनके लिए एक वस्तु है, Pm कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे है की पूरा देश उनके साथ है, तब ये नालायक सीएम अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहा है! इनपर हर हाल में FIR होनी चाहिए।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बाद कश्मीर के लोगों की लड़खड़ाती जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। वहीं दूसरी तरफ विरोधी पार्टियां सरकार पर लगातार हमले कर रही है। ऐसे में कश्मीरी बेटियों के लिए सीएम का ये बयान सीएम और पार्टी के लिए परेशानी का सबब भी बन सकता है। खास कर तब जब हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव की चर्चा चरम पर है।

loading...