Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

मौत का एक्सप्रेस वे, एक साथ 29 लोगों का दर्दनाक मौत

नोएडा: आगरा के थाना एताम्दपुर क्षेत्र के पास उस वक्त चीख पुकार मच गई...जब सुबह करीब 4:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी बस 50 फीट गहरे नाले में जा गिर गई। इस भीषण सड़क हादसे में 29 लोग काल के गाल में समा गए है। वहीं सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया है।

बताया जा रहा है कि बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी यमुना एक्सप्रेस बस अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल बताए जा रहे है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, कि लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवे पर रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरी। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। 29 मृत लोगों में एक बच्ची भी शामिल है। एसएसपी का कहना है कि, घटना शायद ड्राइवर की आंख लगने की वजह से हुई। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। लोगों के सामान से मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 5 लाख के मुआवजे की बात कही है।

loading...