Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ

एग्जिट पोल का ऐसा मतलब समझा बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय

मुंबई: एक ओर लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के पहले पूरा देश एग्जिट पोल के आकड़े समझने में उलझा है। वहीं दूसरी तरफ अपनी फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' के रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीप शेयर की जिसके कारण वह विवादों में घिर गए। सोशल मीडिया पर ओबेरॉय की तगड़ी आलोचना चल रही है। वहीं महाराष्ट्र महिला आयोग ने इस पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए विवेक ने ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और फाइनल रिजल्ट में अंतर बताने की कोशिश की है। लेकिन उनकी ये कोशिश उनपर ही भारी पड़ रही है। अपने पोस्ट के साथ विवेक ने लिखा, “Haha! Creative! No politics here....just life”

चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़े इस मीम में ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय की तस्वीरों के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया है। हालांकि यहां विवेक जिस क्रेडिट की बात कर रहे हैं वो उनकी खुद की नहीं है, बल्कि ये किसी अन्य यूजर की है। जिसे आधार बनाते हुए विवेक ने रिपोस्ट किया है।

गौरतलब है कि सलमान और विवेक ओबेरॉय की पहचान बॉलीवुड एक्टर के अलावा ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड के तौर पर भी रही है, जबकि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के पति हैं,  जिनकी एक बेटी आराध्या भी है। इसके आगे आप खुद भी समझ सकते हैं कि इस तस्वीर के माध्यम से क्या कहने की कोशिश की जा रही है!

loading...