Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

इस मशहूर सिंगर के बुजुर्ग पिता को कांबली ने धो डाला, पत्नी को गलत तरीके से छूने का मामला

नई दिल्ली: अपने परिवार की हिफाजत करना सभी लोगों का दयित्व होता है, जिसके लिए वे किसी भी हद को पार कर सकते हैं। लेकिन कुछ मामले में ऐसे भी होते हैं, जिनमें उनका मकसद कुछ और होता है, जबकि नतीजा कुछ और ही निकता है। ऐसा ही एक मामला भारतीय क्रिकेट के टीम पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली से साथ हुआ है।

मामले में कांबली पर एर रिटायर्ड बैंक कर्मी के साथ मॉल में मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि कांबली रविवार को अपनी पत्नी के साथ मॉल गए थे। इस दौरान राजेंद्र कुमार तिवारी नाम के एक 59 साल के रिटायर्ड बैंक कर्मी का हाथ किसी कारण से उनकी पत्नी को टच कर गया, जिसके बाद कांबली ने बिना कुछ बात-विचार के उसके मुंह पर एक मुक्का जड़ दिया।

मामले में पीड़ित ने कांबली के खिलाफ fir दर्ज कराई है, जबकि कांबली ने में क्रॉस एफआईआर दर्ज कराया है। इस पूरे मामले में पीड़ित राजेंद्र कुमार के बेटे ने बताया कि,  रविवार के कारण मॉल काफी भिड़ थी और मेरे पिता मेरे बेटे को लेकर फूड कोर्ट में गेमिंग जोन की ओर लेकर जा रहे थे इसी दौरान यह घटना घटी।

पीड़ित के बड़े बेटे ने बताया कि घटना के बाद मैने उन्हें काफी समझाया कि ये गलती से हुआ है, लेकिन वह नहीं माने और मेरे साथ बद्सलूकी की और साथ ही मुझे गालियां भी दिए। मामले में पुलिस ने ipc  की धारा 504 और धारा 323 के तहत केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि रिटायर्ड बैंक कर्मी बॉलीवुड के मशहुर सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं।

भारत के रक्षा मंत्री पर ब्रिटिश मीडिया ने छापी ऐसी रिपोर्ट, निर्मला ने कहा ये निराधार है

दिल्ली: एक ही घर से मिले 11 लाश के मामले में हैरान कर देने वाला खुलास

सिखों और हिंदुओं के इलाके में भयंकर आत्मघाती हमला, 19 की मौत कई घायल

loading...