Breaking News
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किए 7 और उम्मीदवारों के नाम, दिल्ली से चार
  • श्रीलंका: आतंकियों ने चर्च सहित 8 जगहों को बनाया निशाना, कई विदेशी नागरिक भी मारे गए
  • श्रीलंका: सिलसिलेवार धमाकों में मरने वालों की संख्या 290, 400 ज्यादा लोग घायल
  • कोलकाता में बोले अमित शाह- बीजेपी की रैलियों को ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही है

बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भिड़ंत के बाद उर्मिला की जान को खतरा, मांग रही हैं सुरक्षा

मुंबई: कांग्रेस के टिकट पर मुम्बई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पिछले महीने ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाली उर्मिला इन दिनों चुनावी प्रचार प्रसार में लगी हैं। इस बीच उर्मिला के एक चुनाव कार्यक्रम के दौरान झड़प हो गई। उर्मिला का आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ झड़प करने वाले आम लोग नहीं बल्कि बीजेपी के लोग थे।

बताया जाता है कि इस दौरान उर्मिला बोरीवली स्टेशन के पास प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान हाथापाई हो गई। मौके पर मौजूद चश्मदीद की माने तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखते ही बीजेपी कार्यकर्ता 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। इसी बीच कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्तओं के बीच झड़प हो गई। बता दें कि इस सीट से बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है।

वहीं घटना से नाराज उर्मिला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उनकी रैली में घुस गए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने कहा कि वह सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन कर रहे हैं, जिससे वह हैरान हैं। उर्मिला ने आरोप लगाया कि, बीजेपी डर पैदा करने की कोशिश कर रही है।

loading...