Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

पत्नी टीना की इस हरकत से शर्मसार हुए अनिल अंबानी, अब हर कोई सुना रहा है खरी-खोटी

मुंबई:- अंबानी परिवार देश के एक सफल बिजनेस मैन है। चाहे मुकेश अंबानी की बात करें या फिर अनिल अंबानी की, दोनों ही भाइयों ने हर क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रखी हैं।

5 सबसे खतरनाक गर्म जगह, जहां कार भी पिघल जाती है

बीते शनिवार को अनिल अंबानी ने नई मुंबई में अपने दूसरे कोकिलाबेन अस्पताल को आम लोगों के लिए खोल दिया। इस अस्पताल के उद्घाटन करने के दौरान महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे।

अब सोशल मीडिया पर इस उद्घाटन समारोह की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो एक बड़े अंग्रेजी अखबार द्वारा ली गई है। आपको बता दे कि इस फोटो में अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की एक ऐसी करतूत दिखी जिसे देख कर हर कोई कमेंट कर रहा है।

माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, कहां- मेरे बेटे नहीं देते...

इस फोटो में टीना अंबानी च्यूइंगम थूकते हुए तस्वीरों में कैद हुई है। दरअसल, अनिल अंबानी और टीना अंबानी सीएम देवेंद्र फडणवीस को अस्पताल के कोने कोने से रूबरू करवा रहे थे,इसी दौरान अस्पताल परिसर में टीना च्यूइंगम थूकतीं नजर आती है। टीना की ये हरकत स्वच्छ भारत के सपने कि धज्जियां उड़ाती हैं।

चालान काटने का अधिकार कॉंस्टेबल का नहीं होता है, जानिए ऐसे 10 नियम के बारे में...

वहीं सोशल मीडिया पर टीना की इस हरकत को लेकर लोगों ने अनुष्का को भी इस मामले घसीट लिया है। उन्होंने अनुष्का से सवाल किया कि क्या अनुष्का टीना अंबानी को भी उस शख्स की तरह स्वच्छता का पाठ पढ़ाएंगे।

loading...