Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

प्रणब दा के बाद आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होगा यह दिग्गज

मुंबई: पिछले महीने ही नागपुर में घटी सदी की सबसे दुर्लभ घटना के बाद अब एकबार फिर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े एक एनजीओ के कार्यक्रम में देश के बड़े दिग्गज के शामिल होने की बात कही जा रही है। जिसको लेकर एक माह पूर्व से ही तैयारी चल रही है।

बतादें कि जून में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति और दिग्गज कांग्रेसी नेता के शामिल होने के बाद अब मुंबई में आरएसएस से जुड़े एक एनजीओ के एक कार्यक्रम में भारत के सबसे प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में शुमार और टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा के शामिल होने की चर्चा हो रही है।

भारत-साउथ कोरिया के बीच हुए हैं ऐतिहासिक समझौते, बदल देंगे आपकी तकदीर!

दरअसल सूत्रों के अनुसार आगामी 24 अगस्त को मुंबई में एक कार्यक्रम का आयोजन होने वाला है। जहाँ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और टाटा ग्रुप के चेयरमैन रत्न टाटा एक ही मंच पर नजर आएंगे। यह कार्यक्रम में आरएसएस से जुड़े एक एनजीओ द्वारा आगामी 24 अगस्त को मुंबई में कराया जा रहा है। कहा गया है कि इसको लेकर सारी तैयारी हो चुकी है, लेकिन अभी बस औपचारिक ऐलान बाकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि नाना पालकर स्मृति दिवस (एनपीएसएस) नाम का एक एनजीओ है जोकि गरीब मरीजों के लिए काम करता है। इसी एनजीओ ने इसबार रतन टाटा के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत को आमंत्रित किया है।

न बिल्डिंग न छात्र फिर भी 'जिओ इंस्टिट्यूट' फर्स्ट डिविजन से पास!

जहाँ दोनों एक ही मंच पर नजर आएंगे। एनजीओ लेकर कहा गया है कि यह आरएसएस सहित कई संगठनों से जुड़ा हुआ है जिसका काम गरीबों को बेहतर इलाज दिलवाना होता है। हालाँकि कार्यक्रम की आधिकारी घोषणा नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही मीडिया समर्थन और विरोध शुरू हो गया है। जैसा कि प्रणब दा के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान हुआ था।

यह भी देखें-

loading...