Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

ऐसा हुआ तो राजनीति को अलविदा कह देंगी ईरानी मंत्री!

पुणे: केंद्र की सत्ता पर काबिज मोदी सरकार के मंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता स्मृति ईरानी इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में बनी हैं। ईरानी की इस नई चर्चा का कारण उनका एक बयान है, जो उन्होंने यहां आयोजित एक कार्यक्र में दिया है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में शामिल हुई थीं। यहां परिचर्चा के दौरान उनसे सवाल किया गया कि आप कब ‘प्रधान सेवक’ यानी प्रधानमंत्री बनेंगी?  इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा “कभी नहीं”।  

संसद में महिला सांसदों का डांस, स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने तो डारा ही दिया

उन्होंने कहा कि, “मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं, और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं”।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘जिस दिन ‘प्रधान सेवक’ नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास लेंगे,  उस दिन मैं भी राजनीति को अलविदा कह दूंगी।'' आपको बात दें कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी अपने आप को ‘प्रधान सेवक’ यानी जनता के सेवकों का प्रधान/प्रमुख बताते हैं।

स्मृति ईरानी पूर्व मॉडल व टेलीविजन अभिनेत्री और निर्माता हैं। जो भाजपा शासित राज्य गुजरात से राज्यसभा सांसद चुनी गई हैं। देश की संसद में प्रखर तरीके से अपनी पार्टी और मंत्रालय का पक्ष रखने वाली स्मृति ईरानी भारत सरकार में वर्तमान कपड़ा मंत्री हैं।

ममता ने सीबीआई अधिकारियों को क्यों बनाया ‘बंदी’, आखिर कोलकाता पुलिस कमिश्नर से क्या जानना चाहती है सीबीआई?

loading...